Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिलाओं ने ठेके से लूटी शराब की बोतलें… हाईवे पर ले जाकर तोड़ दी, वजह पूछने पर दिया हैरान करने वाला जवाब

गांव के पास खुले शराब ठेके के कारण गांव के पुरुष शराबी हो गए और दिन भर नशे में धुत रहने लगे। पुरुषों की हालत देख कर महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। गुस्साई महिलाओं ने शराब के ठेके पर जाकर हंगामा और तोड़फोड़ की और शराब की बोतलें लूट कर हाइवे पर ले जाकर फोड़ दीं। इसके बाद सड़क जाम कर दी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 05 Jan 2024 06:32 PM (IST)
Hero Image
महिलाओं ने ठेके से लूटी शराब की बोतलें… हाईवे पर ले जाकर तोड़ दी।

जागरण संवाददाता, आगरा। गांव के पास खुले शराब ठेके के कारण गांव के पुरुष शराबी हो गए और दिन भर नशे में धुत रहने लगे। पुरुषों की हालत देख कर महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। 

गुस्साई महिलाओं ने शराब के ठेके पर जाकर हंगामा और तोड़फोड़ की और शराब की बोतलें लूट कर हाइवे पर ले जाकर फोड़ दीं। इसके बाद सड़क जाम कर दी। 

यह है पूरा मामला

कागरौल के गांव नगला हीरामन के बाहर कागारौल-फतेहपुर सीकरी मार्ग पर विश्वेंद्र का देशी और एक अन्य महिला का अंग्रेजी शराब का ठेका संचालित है। हीरामन गांव की महिलाओं का कहना है कि गांव के पास में ठेका होने के कारण युवाओं से लेकर बुजुर्ग पुरुष सभी शराब के आदी हो गए हैं।

पास में ही दुकान होने के कारण सुबह से ही शराब पीने लगते हैं। खेतों और अन्य काम की बजाय शराब पीकर घरों में मारपीट और गाली गलौज करते हैं। कई बार मांग करने के बाद भी शराब ठेका यहां से स्थानांतरित नहीं किया गया।

शुक्रवार को महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शराब ठेके पर पहुंच गई और हंगामा व तोड़फोड़ कर दी। महिलाओं ने शराब के कार्टून लूट लिए और सड़क पर फेंक कर शराब की बोतलें तोड़ डाली। 

इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया। काफी देर हंगामा चलता रहा पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। ठेका संचालक महिलाओं के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: UP News: लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की तैयारी, बूथों को मजबूत करने के लिए प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी   

यह भी पढ़ें: मेहंदी छूटने से पहले दुनिया छोड़ गई तृप्ति… पति के सदमे में लाल जोड़े को बनाया कफन, मायके और ससुराल दोनों जगह मातम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर