Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: लव अफेयर में खींचे थे प्राइवेट फोटो, प्रेमिका की शादी तय हुई तो मंगेतर को भेज दिए, टूट गया रिश्ता

Agra Crime News In Hindi आगरा में एक युवती का प्रेम संबंध युवक से चला था। अफेयर खत्म होने के बाद उसकी शादी कहीं और तय हो गई। ये बात प्रेमी को पता लगी तो उसने युवती की अश्लील तस्वीरें मंगेतर के पास भेज दी। तस्वीरें देखकर हंगामा खड़ा हो गया और युवती से संबंध तोड़ दिए। युवती ने पुलिस में केस दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 07:38 AM (IST)
Hero Image
मंगेतर को भेजे प्रेमी ने प्रेमिका संग बिताए निजी पलों के फोटो। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, आगरा: सहेली के अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेज कर रिश्ता तुड़वा दिया। युवती ने सहेली और उसके स्वजन से घटना का विराेध जताया तो उससे गाली-गलौज कर भगा दिया।

अश्लील फोटो प्रसारित कर दिए। पीड़िता ने सहेली उसके स्वजन और प्रेमी समेत सात लोगों के विरुद्ध जगदीशपुरा थान में मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रेम संबंधाें में खींचे थे फोटो

जगदीशपुरा इलाके की रहने वाली युवती ने पुलिस काे बताया कि उसके वीरेंद्र से प्रेम संबंध थे। इस दौरान प्रेमी ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। वीरेंद्र ने उक्त फोटो उसकी सहेली और उसके पति को भेज दिए। युवती के अनुसार छह महीने पहले उसकी शादी कहीं और तय हो गई।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: आगरा में ओले गिरने से तापमान लुढ़का, मौसम विभाग का आज यूपी के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

इसकी जानकारी होने पर सहेली और उसके पति भूपेंद्र ने अश्लील फोटो मंगेतर और उसके स्वजन को भेज दिया। इन फोटो को देख लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। युवती स्वजन के साथ शिकायत लेकर सहेली के घर गई थी। सहेली ने गाली-गलौज और मारपीट कर दी।

ये भी पढ़ेंः बंदरों के बाद यूपी के इस शहर में चूहाें का आतंक, बांकेबिहारी मंदिर की जमीन कर दी खाेखली!, प्रबंधन परेशान

थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसकी सहेली उसके पति भूपेंद्र, प्रेमी वीरेंद्र समेत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

नाबालिग के अश्लील फोटो खींच दुष्कर्म, इंटरनेट पर किए प्रसारित

नाबालिग दसवीं की छात्रा के पड़ोसी युवक ने पहले जबरन अश्लील फोटो खींचे और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। नाबालिग के दोबारा साथ न जाने पर घर में घुसकर दोबारा दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध पर तेजाब डालने की धमकी देते हुए चिमटे से जला दिया। दो दिन पूर्व आरोपित ने इंटरनेट पर छात्रा के फोटो प्रसारित कर दिए। पीड़िता की मां ने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। थाना पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

युवती का वीडियो प्रसारित किया

एक युवती के मित्र के साथी ने उसका वीडियाे बना उसे इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। युवती की मां ने आरोपित अनुज के विरुद्ध अभियोग दर्ज कराया है। हरीपर्वत की रहने वाली युवती की मित्रता दुर्गेश नाम के युवक से थी।

दुर्गेश ने युवती की मुलाकात अपने मित्र अभिषेक से कराई। दोनों में बातचीत होने लगी। अभिषेक का मित्र अनुज शादी और कार्यक्रमाें में वीडियोग्राफी करता है। पीड़ता की मां ने पुलिस को बताया अनुज ने उनकी बेटी का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में अभियोग दर्ज किया है। आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर