Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yog In Taj Mahal: ताजमहल में एक बार फिर नियमों का उल्लंघन, समूह बनाकर योगा करतीं हुईं युवतियाें का वीडियो वायरल

Agra News प्रतिबंध के बावजूद ताजमहल में योग पर रोक नहीं लग पा रही है। ताजमहल में एक बार फिर योग हुआ और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी भनक भी नहीं लगी। वीडियो प्लेटफार्म पर योग करती और वीडियो बनाती युवतियों का वीडियो वायरल हुआ है। हाल ही के दिनों में ताज के मुख्य मकबरे पर शीर्षासन करते पर्यटक का वीडियो आया था सामने।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
Agra News: ताजमहल में एक बार फिर योग, सुरक्षा एजेंसियों को भनक भी नहीं। तस्वीर वीडियो से।

जागरण संवाददाता, आगरा। ताजमहल में प्रतिबंध के बावजूद योग पर रोक नहीं लग पा रही है। रविवार सुबह योग करतीं चार युवतियों का वीडियो सामने आया। एक युवती उनका वीडियो बनाती रही। इसकी भनक तक सुरक्षा एजेंसियों को नहीं लगी। इससे बड़ा सवाल उठ रहा है।

ताजमहल में पिछले दिनों मुख्य मकबरे पर शीर्षासन करते पर्यटक का वीडियो सामने आया था। रविवार सुबह इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो प्रसारित हुआ। इसमें ब्लैक ड्रेस में चार युवतियां वीडियो प्लेटफार्म पर योग कर रही हैं। एक अन्य युवती उनका वीडियो बना रही है।

ये भी पढ़ेंः Vrindavan Banke Bihari; वृंदावन आ रहे हैं तो जरा सोचकर बनाएं प्लान, होटल-गेस्ट हाउस फुल, ब्रज में यहां भी हैं करें दर्शन

— Abhishek Saxena (@abhis303) December 10, 2023

सुबह का लग रहा वीडियो

वीडियो सुबह के समय का प्रतीत हो रहा है। वीडियो प्लेटफार्म पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवान और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआइ) के कर्मचारी तैनात रहते हैं, लेकिन किसी को योग करतीं युवतियां नजर नहीं आईं। वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने के बाद एएसआइ ने सीआइएसएफ से रिपोर्ट मांगी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर