Move to Jagran APP

Agra News: बौद्ध कथा पंडाल में युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, देर रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से दहले लोग

Agra Crime News In Hindi बरहन के आंवलखेड़ा में 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। देर रात क्षेत्र में आयोजित बौद्ध कथा के पंडाल में सो रहे थे राजाबाबू पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर गोलियां मारी हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 02 Jul 2024 09:14 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 09:48 AM (IST)
Agra News: मृत युवक मंगल सिंह का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, आगरा। बरहन के आंवलखेड़ा क्षेत्र में आयोजित बौद्ध कथा के पंडाल में सो रहे युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्वजन कमेटी के पदाधिकारियों पर समय से सूचना न देने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अनावलखेड़ा में बौद्ध कथा के पंडाल में 24 वर्षीय मंगल सिंह उर्फ राजा बाबू कमेटी के अन्य पदाधिकारियों के साथ सो रहे थे। देर रात 12 बजे के बाद अचानक पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज हुई। जब लोग मौके पर पहुंचे तो मंगल सिंह खून से लथपथ पड़े हुए थे। वहां मौजूद अन्य लोग उन्हें लेकर आगरा के निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः मथुरा पानी की टंकी गिरने से हादसा; NDRF टीम ने मशीन से चेक की मलबे में धड़कन, घर-घर पूछे लोग, फिर ऑपरेशन शुरू

पुलिस ने समझा कर किया शांत

युवक की कथा पंडाल में हत्या के बाद बौद्ध अनुयाइयों में आक्रोश फैल गया। स्वजन मौके पर हंगामा करने लगे। एसीपी सुकन्या शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। स्वजन को कार्रवाई का आश्वासन देकर शव कब्जे में लिया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: कौन हैं बहोरन लाल मौर्य, जिन्हें भाजपा ने घाेषित किया है MLC प्रत्याशी; एक बार रह चुके हैं मंत्री

एसीपी ने बताया कि स्वजन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। घटनास्थल के आसपास के कैमरे चेक किए जा रहे हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.