Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: बीच सड़क पर केक काटकर बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे थे युवक, ऑटो चालक ने मांगी निकलने की जगह तो दे दनादन...

Agra Crime News In Hindi एत्माद्दौला क्षेत्र में सड़क पर जन्मदिन का केक काट रहे युवाओं पर मुकदमा हुआ है। सड़क केक काटने के दौरान ऑटो चालक द्वारा रास्ता मांगने पर चालक की पिटाई की थी। पीड़ित लखनी की तहरीर पर सीता नगर के रहने वाले राजअर्जुनदीपूमहेंद्र गोलूप्रशांत और टुंडा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज हुआ है पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 26 Jun 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा का एत्माउद्दौला पुलिस स्टेशन।

जागरण संवाददाता, आगरा। एत्माद्दौला क्षेत्र के सीता नगर में सड़क पर केट काट कर साथी का जन्मदिन मनाते युवकों ने रास्ता मांगने पर ऑटो चालक की पिटाई लगा दी। किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। मामले में सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीता नगर की जाट वाली गली के रहने वाले ऑटो चालक लखमी के अनुसार घटना सोमवार रात साढ़े आठ बजे की है। वह घर लौट रहे थे। सीता नगर का रहने वाला राज अपने साथियों अर्जुन, दीपू, महेंद्र, गोलू, प्रशांत, टुंडा के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। वह मित्रों के साथ सड़क पर केक काट रहा था।

साइड देने के लिए कहा तो पीटा

ऑटो लेकर निकलते समय लखमी ने युवकों से साइड देने को कहा तो उन्होंने हमला बोल दिया। उसे लात-घूंसों से पीटने लगे, इसी दौरान महेंद्र ने ब्लेड से प्रहार करके लहूलुहान कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के इस शहर में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, झमाझम बारिश और बिजली चमकने के दौरान बरतें ये सावधानियां

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में अफगान कैफे के मेन्यू कार्ड का ऐसा बर्गर कि मच गई खलबली; पहुंच गए बजरंग दल कार्यकर्ता, केस दर्ज

किसी राहगीर ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया पीड़ित की तहरीर पर आटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें