Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: वकील के बेटे की गोली मारकर हत्या, जिम के लिए निकला था आर्यन तभी बाइक सवार युवकों ने दिया अंजाम

Murder In Aligarh अलीगढ़ में देहलीगेट क्षेत्र के मेलरोज बाइपास की घटना में दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है l एक युवक हिरासत में लिया है। रात को अपने दोस्तों से बात कर रहा था अधिवक्ता का बेटा। इसी दौरान एक हमलावर ने तमंचे से किया फायर। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज चेक रही है। वहीं हत्याकांड किस वजह से हुआ ये जांच कर रही है।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
Aligarh News: अधिवक्ता के बेटे की गोली मारकर हत्या, मौके पर पुलिस। फोटो सोर्स जागरण

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। अलीगढ़ में देहलीगेट क्षेत्र के मेलरोज बाइपास पर शुक्रवार रात को अपने दोस्तों से बात कर रहे अधिवक्ता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उसके सीने व पेट के बीच में लगी । उसे गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भती कराया गया था। जहां दम तोड़ दिया।

दो हमलावर बाइक पर आए थे। इनमें एक को चिह्नित कर लिया गया है। दूसरा अज्ञात है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने देररात मौका मुआयना किया। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

12वीं का छात्र है आर्यन

सुरक्षा विहार निवासी ब्रजेश सारस्वत कलक्ट्रेट में प्रैक्टिस करते हैं। उनका इकलौता बेटा आर्यन निजी कालेज में 12वीं का छात्र है। रोज की तरह शाम साढ़े छह बजे वह जिम के लिए घर से निकला था। करीब आठ बजे मेलरोज बाइपास स्थित आदर्श नगर निवासी दोस्त शांतुल व मोहित के पास चला गया।

Read Also: Census Of Dolphins: गंगा में बढ़ रहा डॉल्फिन का कुनबा, बिजनौर में गिनती के दौरान नजारा देखकर खुश हुआ विभाग

तमंचा निकालकर मारी गोली

आदर्श नगर के मोड़ पर दोनों से बात कर रहा था। तभी बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने बाइक कुछ दूर खड़ी कर दी और पैदल ही आर्यन की ओर आए। एक आरोपित ने तमंचा निकालकर आर्यन को गोली मार दी। इसके बाद दोनों बाइक लेकर फरार हो गए।

Read Also: IT Raid In Agra: शैल कंपनियों व फर्जी फर्म के साक्ष्य मिले, दुबई-पाकिस्तान से भी कारोबारी के संपर्क की आशंका!

फायरिंग से मची भगदड़

अचानक फायरिंग से भगदड़ मच गई। पुलिस ने आर्यन को जेएन मेडिकल कालेज पहुंचाया। यहां दम तोड़ दिया यहां एसएसपी के साथ एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक आ गए। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे। कैमरे खंगाले गए। सीओ प्रथम अभय पांडेय, सीओ द्वितीय विशाल चौधरी के नेतृत्व में सर्विलांस, स्वाट व थाने की तीन टीमें लगाई गईं।

कहीं जिम का विवाद तो नहीं

यह स्पष्ट नहीं हो सका कि गोली क्यों मारी गई? शुक्रवार को आर्यन जिम पहुंचा या नहीं, यह भी स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं जिम में तो आर्यन किसी से विवाद नहीं हुआ। चूंकि एक आरोपित अभी पंडित आर्यन का परिचित बताया जा रहा है। ऐसे में हो सकता है कि घटना के पीछे दोस्तों का विवाद हो। इधर, घटना की जानकारी पर स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने किसी तरह की रंजिश से मना किया है।

'तहरीर के आधार पर अभी पंडित व एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।' मृगांक शेखर पाठक, एसपी सिटी

नोटः इस खबर में त्रुटिवश एक तस्वीर शेयर हुयी थी, जिसे जानकारी के बाद हटा दिया गया है।