Move to Jagran APP

Diwali की व्‍यवस्‍थता के बाद अलीगढ़ में कारोबारियों ने देखी फिल्‍म, परिवार के साथ इस तरह लिया आनंद

दीवाली की व्यस्तता के बाद व्यापारी उद्यमी व कारोबारियों ने परिवार के साथ होटर व रेस्टोरेंट में व्यंजनों का स्वाद लिया। शहर के नामचीन होटल व रेस्टोरेंट में लंच डिनर के लिए सीट बुक कराई गई थीं। बुधवार व गुरुवार को भी कारोबार अच्छा रहेगा।

By Jagran NewsEdited By: Sandeep kumar SaxenaUpdated: Wed, 26 Oct 2022 04:59 PM (IST)
Hero Image
दीवाली की व्यस्तता के बाद व्यापारी, उद्यमी व कारोबारियों ने परिवार के साथ लिया आनंद।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। दीवाली की व्यस्तता के बाद व्यापारी, उद्यमी व कारोबारियों ने परिवार के साथ होटर व रेस्टोरेंट में व्यंजनों का स्वाद लिया। शहर के नामचीन होटल व रेस्टोरेंट में लंच, डिनर के लिए सीट बुक कराई गई थीं। बुधवार व गुरुवार को भी कारोबार अच्छा रहेगा। दीवाली से एक सप्ताह पहले बाजारों में खरीदारों की भीड़ रहती है।

दिन में देखी फिल्‍म, होटल में किया डिनर

पिछले दो सप्ताह से साप्ताहिक बंदी वाले दिन प्रशासन ने ढिलाई रखी थी। इसके चलते अधिकांश बाजार व शोरूम खुले। पिछले 18 अक्टूबर से व्यापारियों की व्यस्तता और अधिक बढ़ गई। मंगलवार को अधिकांश बाजारों में साप्ताहिक अवकाश रहता है। शोरूम व दुकानों पर काम करने वाला स्टाफ भी त्योहार मनाने के लिए अपने अपने घर जाता है। इस लिए व्यापारियों ने अधिक से अधिक समय अपने परिवार के साथ बिताया। दिन में फिल्म देखी, तो रात में होटल व रेस्टोरेंट में खाना खाया।

रेस्‍टोरेंट में लिया व्‍यंजनों का आनंद

होटल कारोबारी प्रमीत गुप्ता ने बताया है कि उनके रेस्टोरेंट में पहले से ही एडवांस में सीट बुक करा ली गईं। देर रात तक ग्राहक परिवार के साथ खाने में तरह तरह के व्यंजनों का मजा लेते रहे। रेस्टोरेंट मालिक विवेक बगाई ने बताया है कि खाने के शौकीन दिन भर आए। लोगों ने अपने परिवार के साथ व्यंजनों का स्वाद चका। अगले दो दिन अच्छा कारोबार रहेगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें