Move to Jagran APP

लोकसभा में अलीगढ़ के सांसद शपथ लेकर बोले, भारत माता की जय...,तभी धर्मेंद्र यादव ने कहा ऐसा कि चौंक गए सभी

Aligarh MP Satish Gautam Took Oath अखिलेश के नवनिर्वाचित सांसद सतीश गौतम तीसरी बार संसद में पहुंचे हैं। मंगलवार को लोकसभा में सांसद ने शपथ ग्रहण की। सांसद ने शपथ ग्रहण के बाद भारत माता के जयकारे लगाए जिस पर धर्मेंद्र यादव ने विजेंद्र सिंह जिंदाबाद बोल दिया। तीसरी बार जीतने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

By Santosh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 26 Jun 2024 07:37 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 07:37 AM (IST)
Aligarh: अलीगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद सतीश गौतम ने संसद में शपथ ली।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। लोकसभा सत्र के दूसरे दिन सांसद सतीश गौतम ने निर्वाचित होने पर शपथ ली। सतीश गौतम ने शपथ लेने के बाद भारत माता का जयकारा लगाया। इसके जवाब में आजमगढ़ से निर्वाचित सांसद धर्मेंद्र यादव ने विजेंद्र सिंह जिंदाबाद का नारा लगा दिया। इस पर सतीश गौतम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कहा कि देख लो अखिलेश भैया, हारे हुए की जिंदाबाद बोल रहे हैं। इस पर अखिलेश मुस्करा गए।

अलीगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम और सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी चौ. विजेंद्र सिंह में करीबी मुकाबला रहा था। कांटे की टक्कर में सतीश गौतम ने विजेंद्र सिंह को 15645 वोट से हराकर लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की थी।

प्रतिक्रियाएं दे रहे लोग

सांसद के शपथ लेने का वीडियो प्रसारित हो रहा है। इंटरनेट मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सवाल भी उठा रहे हैं कि भारत माता के जयकार के जवाब में विजेंद्र सिंह जिंदाबाद बोलना चाहिए था।

UP News: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में टॉपर रहे हैं IAS मनीष बंसल, बनाए गए सहारनपुर के डीएम, रोहित सजवाण बने एसएसपी

हारे हुए नारा लगा रहे हैं सांसद

सतीश गौतम ने बताया कि जब में शपथ लेकर भारत माता की जय बोलकर रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने जा रहा था तभी सांसद धर्मेन्द्र यादव ने विजेंद्र सिंह जिंदाबाद बोला था। मैंने अखिलेश जी से कहा कि हारे हुए के जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। सांसद ने बताया कि अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने लगातार तीसरी बार जीतने पर शुभकामना भी दी।

UP News: नवनिर्वाचित सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने शपथ लेकर किया ऐसा काम कि हो रही जमकर चर्चा, बताई इसकी वजह

सांसद सतीश गौतम ने कहा कि कि मेरा लक्ष्य अब अलीगढ़ की जनता के हित में काम करना है। जो काम अधूरे रहे गए हैं उन्हें पूरा करने के साथ नए कार्यों की कार्य योजना तैयार करना है। जनता ही मेरे लिए सबकुछ है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.