Move to Jagran APP

Aligarh Crime : अलीगढ़ में खेत में मिला बच्चे का शव, कल हुआ था अपहरण- पुलिस ने किया यह खुलासा

Aligarh Crime News बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट कस्बा कौड़ियागं के गुलशेर ने दर्ज कराई थी। बताया था कि मंगलवार की शाम उसका बेटा मुदस्सिर गली में एक दुकान से कुछ सामान खरीदने गया था। इसके बाद वापस घऱ नहीं आया। काफी तलाश की गई कुछ पता नहीं चला। वहीं क्षेत्र की पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 09 Feb 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
Aligarh Crime : अलीगढ़ में खेत में मिला बच्चे का शव, कल हुआ किडनैप- पुलिस ने किया यह खुलासा

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ः कौड़ियागंज से मंगलवार को अपरह्त किए गए छह वर्षीय बच्चे का शव कस्बा के निकट सरसों के खेत में मिला है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट कस्बा कौड़ियागं के गुलशेर ने दर्ज कराई थी। बताया था कि मंगलवार की शाम उसका बेटा मुदस्सिर गली में एक दुकान से कुछ सामान खरीदने गया था। इसके बाद वापस घऱ नहीं आया। काफी तलाश की गई, कुछ पता नहीं चला।

शुक्रवार की सुबह कस्बा के निकट ही सरसों के खेत में बच्चे का शव मिलने की जानकारी पुलिस को हुई। कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल कसाना ने बताया है कि पुलिस ने बच्चे के हत्यारोपी अनीश पुत्र श्योदान निवासी कौड़ियागंज को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि पहले पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करा था। मृतक का पिता मजदूरी करता है। बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है। मृत बच्चा सात भाई बहनों में सबसे छोटा था और स्कूल नहीं जाता था। बताया जा रहा है कि आरोपित और बच्चे का घर आमने सामने है। एसओ रिषीपाल सिंह कसाना ने बताया है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।