Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh Exhibition: मेरो बालम थाणेदार चलावे जिपसी...डांसर प्रांजल दहिया के ठुमकों से हिला कोहिनूर मंच, आज ममता बिखेरेंगी सुरों का जादू

Aligarh Exhibition News प्रांजल ने बावन गज का दामन पैहर मटक चलूंगी... पर जमकर डांस किया। उनके साथ दर्शकों ने भी अपने जोश से माहौल को उल्लासपूर्ण कर दिया। इसके बार हाय मेरो बालम थाणेदार चलावे जिपसी... पर भी दोबारा डांस किया। आज बालीवुड प्लेबैक सिंगर ममता शर्मा की नाइट है। वे अपने सुरों का जादू कोहिनूर मंच पर बिखेरेंगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 18 Feb 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
कोहिनूर मंच पर हरियाणवी नाइट में प्रस्तुति देतीं डांसर प्रांजल दहिया l सौ. नुमाइश प्रशासन

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। नुमाइश में शनिवार रात कोहिनूर मंच पर हरियाणवी नाइट में पूरा मंच खचाखच भरा रहा। युवाओं का जोश सातवें आसमान पर था। हरियाणा की डांसर प्रांजल दहिया ने हाय मेरो बालम थाणेदार चलावे जिपसी... पर ठुमके लगाए तो युवाओं से भरा कोहिनूर मंच हिलोरें मारने लगा।

प्रसिद्ध हरियाणवी गाने बेबी मेरे बड्डे पर तुम क्या दिलवाओगे, ब्रेकअप हो जाएगा खाली हाथ जो आओगे... पर पूरा कोहिनूर मंच सीटियों से गूंज गया। युवाओं की सीटियां बजाते हुए अपनी जगह पर खड़े होकर जमकर डांस किया।

प्रांजल का फ्रेम लेकर आए प्रशंसक

कुछ युवा प्रशंसक प्रांजल के फोटो फ्रेम भी लेकर आए थे। मंच से प्रांजल ने उन युवाओं को बुलाया और उनके फोटो फ्रेम अपने पास रखकर उनको धन्यवाद दिया। हरियाणवी डांसर ने बीच में ही प्रस्तुति काे रोकते हुए बोला सीटियों व तालियों की आवाज कम हो गई, इसलिए प्रस्तुति रोक दी है। इस पर पूरा मंच एक बार फिर सीटियों व तालियों की आवाज से गुंजायमान हो गया।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में गरज-चमक के साथ बरसेंगे बादल, गिरेंगे ओले, क्या लौटेगी कड़ाके की ठंड?, IMD ने जारी किया लेटेस्ट अपडेट

इसके बाद प्रांजल ने मन्ने देख के हांसे देख के खांसे... और हाय गर्मी, हाय गर्मी गानों पर युवाओं को खूब थिरकाया। इसके बाद उनकी टीम ने ओ साकी-साकी रे साकी-साकी रे..., फिर कोई परवाना यहां जो जान पे अपनी खेलेगा..., आयो रे शुभ दिन आयो रे.... समेत कई हरियाणवी गीतों पर डांस की प्रस्तुतियां दीं।

जिपसी.... व बावन गज... की डिमांड दर्शक दीर्घा से हरियाणवी डांसर प्रांजल के सामने दो गानों पर डांस करने की फरमाइश आई। डांसर ने पूछा तो एक सुर से आवाज उठी हाय मेरो बालम थाणेदार और बावन गज का दामन... पर हो जाए। 

आज ममता बिखेरेंगी सुरों का जादू

रविवार को बालीवुड प्लेबैक सिंगर ममता शर्मा की नाइट होगी। वे अपने सुरों का जादू कोहिनूर मंच पर बिखेरेंगी। मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए... और पल-पल न माने टिंकू जिया, इशक का मंजन घिसे है पिया... और अनारकली डिस्को चली.... जैसे सुपरहिट गाने बालीवुड को देने वाली ममता के सुरों का हर कोई दीवाना है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें