Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: शोकसभा से लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, देवरानी-जेठानी की मौत, मां-बेटे समेत 3 घायल

अलीगढ़ जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें देवरानी-जेठानी दो महिलाओं की मौत हो गई। दरअसल हाईवे पर पैराई ओवरब्रिज पर बेकाबू कार ने दो बाइकों को रौंद डाला। सिविल लाइन क्षेत्र के निवासी जाहिद पुत्र भूरे खां बाइक से मां गुल्लो व चाची रहीशन पत्नी आस मोहम्मद के साथ कस्बा चंडौस में रहीश खान के घर शोकसभा में शामिल होने के लिए लिए गए थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:44 AM (IST)
Hero Image
शोकसभा से लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा।

संवाद सूत्र, गभाना/अलीगढ़। हाईवे पर पैराई ओवरब्रिज पर बेकाबू कार ने दो बाइकों को रौंद डाला। हादसे में एक बाइक पर सवार देवरानी-जेठानी की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि उनका बेटा समेत दूसरी बाइक सवार मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों महिलाएं चंडौस में हादसे में छात्र अमन की मृत्यु के बाद शोकसभा में शामिल होकर लौट रही थीं।  

सिविल लाइन क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर जमालपुर निवासी जाहिद पुत्र भूरे खां बाइक से मां गुल्लो व चाची रहीशन पत्नी आस मोहम्मद के साथ कस्बा चंडौस में अगरिया निवासी रहीश खान के घर शोकसभा में शामिल होने के लिए लिए गए थे। 

रहीस के बेटे अमन की सोमवार सुबह स्कूली वैन से कुचलकर मृत्यु हो गई थी। रहीश जाहिद की बहन के जेठ हैं। रात में करीब पौने 10 बजे जाहिद मां व चाची को लेकर बाइक से अलीगढ़ लौट रहे थे। 

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पीछे से मारी टक्कर

जैसे ही वह हाईवे पर पैराई ओवरब्रिज पर पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रही स्कार्पियो कार ने उनकी व आगे चल रही दूसरी बाइक को रौंद दिया। हादसे में 50 वर्षीय गुल्लो व 45 वर्षीय रहीशन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि जाहिद के अलावा दूसरी बाइक सवार बन्नादेवी के सूतमिल बीमानगर निवासी मुुनेश चौहान पुत्र सत्यवीर चौहान व उनकी मां ऊषा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार बाइक को कई किलोमीटर दूर तक घसीटकर ले गई। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं दोनों शवों को मोर्चरी के लिए भिजवा दिया। 

हादसे की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गुल्लो पांच बच्चों की, जबकि रहीशन छह बच्चाें की मां थी। 

वहीं, आरोपी चालक कार को चूहरपुर के पास छोड़कर फरार हो गया। इसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP News: एक सप्ताह के अंदर खाली हो जाएगी यूपी के इस जिले की जेल, सरकार ने दिया है आदेश, जानें वजह