Move to Jagran APP

Aligarh News : 'मेरा मालिक मुझे मारना चाहता है, मुझे बचा लो'...इसके बाद बाथरूम में युवक की....

Aligarh News in Hindi डेयरी संचालक ने चोरी का आरोप लगाया था। इसे लेकर तीन दिन पहले स्वजन से उसकी शिकायत कर दी। पिता रोम सिंह आए जिन्होंने उसे डांट दिया था और ठीक से काम करने की हिदायत दी थी। इसके बाद गुरुवार को डेयरी से निकल गया था। कहीं कोई पता न चलने पर स्वजन ने थाने में गुमशुदगी पंजीकृत करा दी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Sat, 29 Jun 2024 03:32 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 03:32 PM (IST)
परिजनों का आरोपर है कि डेयरी संचालक ने ही युवक की हत्या की है।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। बन्नादेवी क्षेत्र के शहंशाह तिराहे के पास खंडहर भवन के बाथरूम में शनिवार को एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। युवक पास में ही डेयरी में काम करता था। कुछ दिन पहले डेयरी संचालक ने युवक पर गल्ले से पैसे चोरी करने का आरोप लगाया था।

अब स्वजन डेयरी संचालक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। युवक का एक वीडियो भी प्रसारित हुआ है, जिसमें वह कह रहा है कि मेरा मालिक मुझे मारना चाहता है। मुझे बचा लो। इंसाफ दिलाओ। पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है।

डेयरी संचालक ने लगाया था चोरी का आरोप

गौंडा क्षेत्र के गांव मुरेना नगला निवासी विकास यहां शहंशाह तिराहे पर भरत डेयरी में काम करते थे। पुलिस के अनुसार विकास पर डेयरी संचालक ने चोरी का आरोप लगाया था। इसे लेकर तीन दिन पहले स्वजन से उसकी शिकायत कर दी। पिता रोम सिंह आए, जिन्होंने उसे डांट दिया था और ठीक से काम करने की हिदायत दी थी।

इसके बाद गुरुवार को डेयरी से निकल गया था। कहीं कोई पता न चलने पर स्वजन ने थाने में गुमशुदगी पंजीकृत करा दी। पुलिस ने उसका फोन सर्विलांस पर लगाया तो डेयरी के आसपास लोकेशन मिली। इसके बाद पास के खंडहर में तलाश की गई तो उसका शव बाथरूम में कुंदे से लटका मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.