Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News : एक साल में घर के तीन लोगों की हो चुकी थी मौत, अब महिला की भी सांप ने डस कर ले ली जान

राकेश कुमार के भाई मलिखानसिंह ने बताया उसके परिवार के चार लोगों की एक साल ऐसे ही हादसों में मृत्यु हो चुकी है। पिछले वर्ष गांव मोहनपुर में बाग की रखवाली करते समय उसके बेटा रेशमपाल व बहु की करंट से मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके कुछ दिनों बाद एक बेटा केशरिया ने गांव धौरी के समीप पेड़ से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया था।

By Anar SinghEdited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 01 Sep 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
एक ही परिवार में एक साल में चार लोगों की हो चुकी है मौत।

संसू, अकराबाद (अलीगढ़) शनिवार की शाम सांप के काटने से एक महिला की मृत्यु हो गई। गांव धौरी निवासी राकेश कुमार ने गांव कीरतपुर के निकट एक बाग की जमीन को पट्टे पर ले रखा है। वह परिवार सहित वहीं रहते हैं। शनिवार को उनकी पत्नी राजवती देवी धान के खेत में खरपतवार निकाल रही थी। तभी उन्हें सांप ने डंस लिया। स्वजन आनन फानन उसे लेकर अलीगढ़ ले गए लेकिन रास्ते में पचास वर्षीय राजवती ने दम तोड़ दिया। उसने शादीशुदा चार बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है।

अलग-अलग हादसों में एक साल में घर के चार लोगों की मौत

राकेश कुमार के भाई मलिखानसिंह ने बताया कि उसके परिवार के चार लोगों की एक साल ऐसे ही हादसों में मृत्यु हो चुकी है। पिछले वर्ष गांव मोहनपुर में बाग की रखवाली करते समय उसके बेटा रेशमपाल व बहु की करंट से मौके पर ही मौत हो गई थी।

इसके कुछ दिनों बाद एक बेटा केशरिया ने गांव धौरी के समीप पेड़ से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया था। अब उसके भाई राकेश कुमार की पत्नी को सांप ने डंस लिया। यह सभी घटनाएं एक साल के अंदर घटित हुई हैं। इसको लेकर वह टूट चुका है। परिवार में दहशत का आलम है। उधर, पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। रविवार को शव का अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Land Rate : अब अयोध्या नगरी में भूमि खरीद में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे लोग, यह वजह आई सामने- बढ़ गई अफसरों की चिंता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें