Move to Jagran APP

लहूलुहान युवती को बाइक पर लेकर भाग रहे थे दो युवक, गांव वालों ने पकड़कर पीटा, एक टीचर तो दूसरा फौजी निकला

यूपी के अलीगढ़ से सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां दो युवक एक युवती को बाइक पर बिठाकर भाग रहे थे जिन्हें गांव वालों ने शक होने पर पकड़ लिया। युवती लहुलुहान थी जिसे दोनों युवक सफेद चादर में लपेट कर बाइक पर बिठाया था। दोनों आरोपियों एक की पहचान फौजी और टीचर के रूप में हुई है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 25 Jul 2024 01:10 AM (IST)
Hero Image
लहूलुहान हालत में युवती को लेकर भाग रहे थे बाइक सवार, दो दबोचे।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। दिल्ली-कानपुर हाईवे पर बुधवार शाम को लोगों ने पुलिस की मदद से युवती को लेकर भाग रहे एक आरोपी को दबोच लिया। बाइक पर बीच में बैठी युवती लहूलुहान हालत में थी। हाथ लटका हुआ था। इसे देख कुछ लोगों ने पीछा करते हुए लोधा पुलिस को सूचना दी थी। एक आरोपी भाग गया, जिसे लोगों ने खेतों से पकड़ा। 

दोनों का कहना है कि युवती तीसरी मंजिल में कूद गई थी। वे उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे, जबकि युवती ने लोगों को अपहरण व दुष्कर्म का प्रयास करने की बात बताई। इससे ज्यादा वह कुछ बता नहीं पाई। गंभीर हालत में उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। युवती कासगंज के सोरों की रहने वाली है। 

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, शक्ति नगर से दो युवक बाइक पर युवती को लेकर दिल्ली रोड पर जा रहे थे। युवती की हालत को देखकर कुछ लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए पीछा शुरू कर दिया। 

जानकारी पर लोधा व गभाना पुलिस पीछे लग गई। आरोपियों को गभाना के जेडी अस्पताल के पास रोक लिया गया। यहां से एक आरोपी भाग गया। दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया और लोधा थाने ले गई। पुलिस ने घायल युवती को जेडी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल लाया गया। वहां से रात में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि युवती कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उसने खुद को कासगंज के सोरों का बताया है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि युवती तीन मंजिल मकान से कूद गई थी। युवती यहां कैसे आई, क्यों कूदी? इस बारे में जानकारी की जा रही है। 

सफेद चादर से ढक कर ले जा रहे थे आरोपी 

आरोपित खून से लथपथ युवती को सफेद चादर में ढंककर गगन स्कूल के पास कच्चे रास्तों से होकर ले जा रहे थे। घटना के कई वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। इसमें पकड़े गए एक व्यक्ति के साथ लोगों ने मारपीट भी की, जिसे पुलिस ने बचाया। एक वीडियो में युवती दुष्कर्म के प्रयास की बात कह रही है, फिर बेहोश हो गई। 

दूसरे आरोपी को अस्पताल लेकर पहुंचे ग्रामीण

पुलिस घटना की जानकारी कर ही रही थी कि बझेड़ा गांव के खेतों में ग्रामीणों ने दूसरे आरोपित को घेर लिया और पीटने लगे। सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर तक घटनास्थल तक नहीं आई। इसके बाद ग्रामीण आरोपित को लेकर जेडी अस्पताल पहुंचे, जहां उसे गभाना पुलिस के हवाले किया गया। 

एक आरोपी शिक्षक, दूसरा फौजी

लोधा पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी पहासू में शिक्षक बताया गया है, जबकि दूसरा आरोपित श्रीनगर में सेना में तैनात है। खुद के पकड़े जाने के बाद आरोपी ने ये तक कहा कि ऑनलाइन कितना भी रुपये ले लो, मुझे छोड़ दो।

यह भी पढ़ें: 14 साल बाद… किसानों को चार गुणा मिलेगा अधिग्रहित जमीन का मुआवजा, सीएम योगी ने दिया आश्वासन

यह भी पढ़ें: युवक ने किया था सुसाइड, अंतिम संस्कार के बाद फोन चेक किया तो सदमे में चले गए घरवाले, तुरंत पहुंचे थाने

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।