Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: पानी के छींटे पड़ने पर युवकों ने पुलिस के सामने की फायरिंग, दारोगा बनाते रहे वीडियो

अलीगढ़ के खेरेश्वर चौराहे पर पानी की छींटे पड़ने से गुस्साए युवकों ने उत्पात मचाया कार सवार को पीटा बीच-बचाव करने वालों के साथ मारपीट की और पुलिस के सामने तमंचा लहराते हुए फायरिंग की। एक युवक के हाथ में गोली लगी और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और सीसीटीवी कैमरों के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 13 Sep 2024 04:02 AM (IST)
Hero Image
युवक द्वारा कार पर डंडा मारने के दौरान वीडियो बनाते एसआई किरनपाल। जागरण

संवाद सूत्र, अलीगढ़। खेरेश्वर चौराहे पर गुरुवार दोपहर बरसात में पानी की छींटे पड़ने पर कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। पहले कार सवार को पीटा। फिर अपने साथियों को बुलाकर बीच बचाव करने आए लोगों के साथ मारपीट की। 

पुलिस के सामने तमंचा लहराते हुए कई राउंड फायरिंग की गई। एक युवक के हाथ में गोली लगी है। मारपीट में एक और व्यक्ति घायल है। घटना के चलते आधा घंटा तक लोग सहमे रहे। वहीं, थाना रोरावर के दारोगा किरनपाल आरोपियों को पकड़ने की बजाय वीडियो बनाते रहे।

यह है पूरा मामला

घटना दोपहर एक बजे की है। गांव केशोंपुर जोफरी के नवीन कुमार कार से दवा लेने के लिए गांव नेहरा जा रहे थे। खेरेश्वर चौराहे से लोधा की तरफ मुड़ते ही कार को तेजी से निकाला। तभी बाइक सवार तीन युवकों पर पानी के छींटे पड़ गए। युवकों ने नवीन को रोक लिया और पीटना शुरू कर दिया। 

इसे देख खेरेश्वर मंदिर के पास हलवाई की दुकान चलाने वाले रामू पंडित व अन्य लोगों ने बीच बचाव कर दिया। नवीन कार लेकर चला गया। लोगों को लगा कि मामला रफा-दफा हो गया है, मगर कुछ देर बाद ही युवकों ने फोन कर अपने 10-12 साथियों को बुला लिया। ये लोग दो बाइकों व स्कॉर्पियो कार में आए। 

कार को चौराहे पर खड़ा कर आरोपी पिस्टल लहराने लगे। इससे अफरा-तफरी मच गई। आरोपियों ने हलवाई रामू पंडित के बेटे धीरज व भाई बबलू से मारपीट की। पांच राउंड फायर किए। एक गोली धीरज के हाथ में लगी। मारपीट में बबलू घायल हो गए। उनकी कनपटी के पास से गोली निकल गई। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने हमलावरों को भगाने में किया सहयोग

जिस समय घटना हो रही थी, वहां एसआई किरनपाल मौजूद थे, जो वीडियो बना रहे थे। विवाद बढ़ने पर कुछ अन्य लोग डंडा लेकर आ गए, जिन्होंने युवकों को दौड़ा दिया। उनकी कार में तोड़फोड़ की। 

आरोपी कार लेकर भागने लगे। उनके सामने रोरावर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी। आरोप है कि पुलिस ने हमलावरों की कार को निकालने में सहयोग किया। आरोपी अपनी बाइकों को घटनास्थल पर छोड़ गए।

पानी के छींटे पड़ने को लेकर कुछ युवकों ने मारपीट की थी। लोधा थाने में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपियों को चिह्नित कर लिया है। उनकी तलाश में दो टीमें लगा दी गई हैं।

-मृगांक शेखर पाठक, एसपी सिटी

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

खेरेश्वर चौराहा रोरावर थाना क्षेत्र में पड़ता है। युवकों ने जिस हलवाई की दुकान पर गोलियां चलाईं। वह लोधा क्षेत्र में आता है। घटना के बाद दोनों थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। बाद में लोधा थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें: चार्जशीट से निकाल दिया था आजम खान का नाम, पूर्व एसपी समेत कई बड़े अधिकारियों पर गाज!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर