Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh Police के हत्थे चढ़ा एक चोर ऐसा जो चुराता था सिर्फ स्कूटी, ताबड़तोड़ चोरी के पीछे की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Aligarh News In Hindi हथेली से चिपके अंगूठे की वजह से नहीं दबती मोटर साइकिल की क्लिज इसीलिए चोरी करता था सिर्फ स्कूटी। उसने पिछले दिनों में ताबड़तोड़ स्कूटी चोरी कीं। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को उसके साथी के साथ दबोच लिया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने अन्य मामलों में भी खुलासे कर बदमाश जेल भेजे हैं।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
गांधीपार्क पुलिस ने चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। बदमाशों के चोरी करने के अनोखे तरीके तो आपने सुने होंगे। लेकिन, गांधीपार्क पुलिस के हत्थे चढ़ा एक चोर ऐसा भी है, जो हथेली से चिपके अंगूठे की वजह से बाइक की क्लिज नहीं दबा पाता। इसलिए उसने स्कूटी चोरी करने की ठानी। 

तीन मुकदमे पंजीकृत किए गए

गांधीपार्क क्षेत्र में स्कूटी चोरी के तीन मुकदमे पंजीकृत किए गए। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने आरोपितों की तलाश में टीम लगाई। सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें दो आरोपित कैद हो गए। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को छर्रा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम पला साहिबाबाद निवासी कमल वर्मा व डोरी नगर समाधी वाली गली निवासी शेखू उर्फ अभिषेक हैं।

Read Also: New Born Baby Welcome: दुल्हन सी सजी विंटेज कार, गली में रेड कारपेट, मथुरा में अलग अंदाज में किया दूसरी नवजात बेटी का स्वागत

इनके पास से तीन एक्टिवा स्कूटी बरामद की गई हैं। पूछताछ में पता चला कि कमल का अंगूठा उसकी हथेली से चिपका हुआ है। इसलिए उसे बाइक की क्लिज दबाने में परेशानी होती है। इसी के चलते वह सिर्फ स्कूटी चोरी करता है।

लाखों के आभूषण व लैपटाप चोरी का आरोपित दबोचा

बन्नादेवी क्षेत्र में घर में चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसके पास से लाखों रुपये के आभूषण, लैपटाप व एक लाख 51 हजार 250 रुपये बरामद किए गए हैं।

नौ दिसंबर को रसलगंज निवासी तफसील ने तहरीर दी थी। इसमें कहा था कि आठ दिसंबर की शाम को वे अपने परिवार सहित साले की शादी में गए थे। देररात एक बजे लौटकर आए तो मकान का ताला बाहर से खुला था। अंदर जाकर देखा लैपटाप सहित अन्य सामान चोरी हो गया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज में आरोपित कैद हो गया, जो उनके घर में काम करता है। साथ में उसके दो साथी भी हैं।

इंस्पेक्टर बन्नादेवी देवेंद्र त्यागी ने बताया कि सुरक्षा विहार बाइपास की तरफ से आरोपित पला रोड निवासी गगन उर्फ रिंकू को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित मूलरूप से हाथरस के सादाबाद का रहने वाला है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Read Also: होटल में देह व्यापार; नाबालिक का बयान सुनकर आगरा पुलिस भी रह गई हैरान, बोलीं-नानी करवाती थी नाबालिग से जिस्मफरोशी का धंधा

बाइक चोरी के आरोपितों की जमानत अर्जी रद

एडीजे (ईसी एक्ट) प्रवीण कुमार पांडेय की अदालत ने बाइक चोरी के दो आरोपितों की जमानत अर्जी रद की हैं। एडीजीसी प्रमेंद्र जैन ने बताया कि सिविल लाइन पुलिस ने एफएम टावर निवासी अरबाज उर्फ शानू व छेरत निवासी आमिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। आरोपितों के पास से इंजन व चेसिस नंबर बदलने वाली मशीन बरामद हुई थी। दोनों ने जमानत के लिए अर्जी डाली थी, जिसे रद किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें