Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: पेंट कंपनी के प्रबंधक हत्याकांड; दो काल गर्ल की तलाश में पुलिस, लड़की से रुपयाें को लेनदेन पर हुई थी युवक से हाथापाई

Aligarh Latest News In Hindi नवीन ने बताया कि पंकज स्वर्ण जयंती नगर स्थित मकान में लड़की से मिलने आया था। यहां रुपयों के लेनदेन को लेकर उसकी नवीन से हाथापाई हो गई। इसमें नवीन ने पंकज को धक्का दे दिया जिसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई। इसके बाद नवीन बोलेरो में डालकर उसे लोधा क्षेत्र में फेंक आया। प्रवीण के साथ उसका ड्राइवर प्रवीण भी था।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
Aligarh News: पेंट कंपनी के प्रबंधक की हत्या में दो और दबोचे, दो काल गर्ल की तलाश

संसू, लोधा/अलीगढ़। पेंट कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक की हत्या में पुलिस ने महिला समेत दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस समेत चारों आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। वहीं, दो काल गर्ल फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगी है।

खेत में मिला था पंकज कौशिक का शव

इगलास क्षेत्र के गांव सिमरधरी निवासी पंकज कौशिक हाथरस के सासनी में मकान बनाकर रह रहे थे। भाई दूज पर घर से पेमेंट लेने के लिए निकले थे। लोधा क्षेत्र में मूसेपुर रोड पर शीलू प्रधान के खेत में उनका शव पड़ा मिला। पास में उसकी बाइक खड़ी थी। पंकज की अंगूठी, चेक, तीन हजार आठ सौ रुपये सुरक्षित थे।

वर्ल्ड कप का विशेष कवरेज

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो बोलेरो कार ट्रेस हुई। इसे तलाशते हुए पुलिस आरोपितों तक पहुंच गई। शुक्रवार देररात गभाना क्षेत्र के हीरापुर निवासी नवीन व गभाना क्षेत्र के ही बड़ी सुहानगढ़ी निवासी प्रवीन यादव को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः Yogi Adityanath In Mathura: सीएम योगी आदित्यनाथ ने किए ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन, पीएम माेदी के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की

नवीन ने बताया कि पंकज स्वर्ण जयंती नगर स्थित एक मकान में लड़की से मिलने आया था। यहां रुपयों के लेनदेन को लेकर उसकी नवीन से हाथापाई हो गई। नवीन ने पंकज को धक्का दे दिया, जिसके सिर में चोट लगने से मृत्यु हो गई। इसके बाद नवीन बोलेरो में डालकर उसे लोधा क्षेत्र में फेंक आया। प्रवीण के साथ उसका ड्राइवर प्रवीण भी था।

ये भी पढ़ेंः Agra News: मां पर गुजरी, तो 11वीं के छात्र ने तैयार कर दी ऐसी अलर्ट डिवाइस, ड्रिप खाली होते ही बजने लगेगा सायरन 

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि जांच में सामने आया कि गाड़ी नवीन के बहनोई गजेंद्र कश्यप की थी। वहीं, कृष्णा इन्क्लेव निवासी आरती मेहरा अपने घर में लड़कियों को बुलवाती थी। उसने मकान किराए पर ले रखा था। पुलिस ने गजेंद्र, प्रवीन, नवीन व आरती को जेल भेज दिया। दो काल गर्ल की तलाश की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें