Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh: बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत, नहीं लगाया था हेलमेट

कस्बे के संजय उर्फ संजू का भतीजा बंटी राजस्थान में किसी निजी कंपनी में काम करता है। वह छुट्टी लेकर गांव आ रहा था। देरी होने के चलते संजय बाइक से उसे लेने के लिए जहांगीरपुर गए थे। साथ में दूसरा भतीजा बिट्टू उर्फ विक्की भी था। तीनों बाइक से लौट रहे थे। जहांगीरपुर के पास मैक्स पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, पिसावा। बुलंदशहर के जहांगीरापुर में हुए हादसे में पिसावा के चाचा-भतीजे की मृत्यु हो गई। हादसे में दूसरे भतीजा घायल हो गया। कस्बे के संजय उर्फ संजू का भतीजा बंटी राजस्थान में किसी निजी कंपनी में काम करता है। वह छुट्टी लेकर गांव आ रहा था। देरी होने के चलते संजय बाइक से उसे लेने के लिए जहांगीरपुर गए थे। साथ में दूसरा भतीजा बिट्टू उर्फ विक्की भी था। तीनों बाइक से लौट रहे थे।

जहांगीरपुर के पास मैक्स पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस व राहगीरों ने तीनों को खुर्जा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां संजू व बिट्टू को मृत घोषित कर दिया गया। बंटी को अलीगढ़ के निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

बाइक सवार चाचा भतीजों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। विक्की व बंटी की शादी नहीं हुई है। चाचा संजू के परिवार में दो बेटी महक व प्रिया, दो बेटे ललित व कुलदीप हैं। पत्नी चंदा देवी व अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें