Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

असलहाधारी बदमाश खोल लेे गए पशु, शोर मचाने पर युवक को मारी गोली Aligarh news

मडराक में रविवार की देर रात को चार हथियार बंद बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर बकरा बकरी समेत नौ पशु खोलकर ले जा रहे थे तभी युवक जाग गया और उसने विरोध किया तो बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Updated: Mon, 04 Oct 2021 12:19 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों की गोली लगने से घायल युवक कुमार पाल।

अलीगढ, जागरण संवाददाता।  मडराक में रविवार की देर रात को चार हथियार बंद बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर बकरा बकरी समेत नौ पशु खोलकर ले जा रहे थे तभी युवक जाग गया और उसने विरोध किया तो बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया। बदमाशों ने युवक की कनपटी पर तमंचा सटाकर पशुओं व युवक को अपने साथ घर से दौ सौ मीटर दूर ले गए, लेकिन तभी मौका पर युवक ने शोर मचा दिया तो बदमाशों ने युवक को गोली मार दी जिससे गोली युवक के पेट में जा लगी। शोर की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े ग्रामीणों को आता देख बदमाश एक बाजरे के खेत में घुस गए और पशुओं को ले जाने में कामयाब रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। बदमाश कच्छा बनियान धारी बताए जा रहे हैं।

परिवार में कुल तीन लोग रहते हैं

मडराक थाना क्षेत्र के गांव मनोहरपुर कायस्थ निवासी कुमारपाल बंजारा 35 पुत्र रगवीर सिंह के परिवार में पत्नी व मां लौंग श्री समेत तीन लोग हैं। युवक के भाई व पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वह बकरा बकरी पालकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। रविवार की देर रात करीब पौने दो बजे चार कच्छा बनियान धारी बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया। बदमाश पांच बकरा व चार बकरी समेत नौ पशुओं को खोल लिया तभी युवक कुमार पाल जाग गया और उसने विरोध किया तो बदमाशों ने एक हवाई फायर कर दिया और बदमाशों युवक के कनपटी पर तमंचा सटाकर पशुओं को लेकर घर से दो सौ मीटर दूर ले गए, जहां मौका पाकर युवक ने शोर मचा दिया तो बदमाशों ने युवक के पेट में गोली मार दी जिससे गिर पड़ा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े ग्रामीणों को आता देख बदमाश एक बाजरे के खेत में घुस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की लेकिन बदमाशों बकरा बकरियों को लूटकर फरार हो जाने में सफल रहे। पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां गंभीर हालत बनी है। इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर