Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Aligarh: एंबुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

अकराबाद थाना क्षेत्र में पनेठी गंगीरी रोड पर गुरुवार की देरशाम कौड़ियागंज चौराहे के पास एंबुलेंस की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गांव कनकपुर निवासी मोतीलाल के पांच बेटों में दूसरे नंबर के हरेंद्र कुमार गांव में रहकर मजदूरी करते थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Updated: Fri, 12 Aug 2022 07:21 AM (IST)
Hero Image
एंबुलेंस की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अकराबाद थाना क्षेत्र में पनेठी गंगीरी रोड पर गुरुवार की देरशाम कौड़ियागंज चौराहे के पास एंबुलेंस की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गांव कनकपुर निवासी मोतीलाल के पांच बेटों में दूसरे नंबर के हरेंद्र कुमार गांव में रहकर मजदूरी करते थे।

मौके पर ही दर्दनाक मौत

गुरुवार की देर शाम वह बाइक द्वारा थाना बरला के गांव फुसावली अपनी ससुराल जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक पनेठी गंगीरी रोड पर कस्बा कौड़ियागंज चौराहे के निकट पहुंची तभी तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में हरेंद्र कुमार उम्र 38 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना होते ही आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। हादसे की सूचना पाकर पुलिस चौकी कौड़ियागंज से पुलिस मौके पर पहुंच गई। हरेंद्र सिंह की जेब से मिले पते के आधार पर परिजनों को हादसे की सूचना दी। जैसे ही हरेंद्र सिंह की मौत की सूचना उसके गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया लोग आनन-फानन में अपने साधनों से मौके पर आ गए। पुलिस ने हरेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है। पुलिस ने एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया है।

युवक से पर्स छीनकर भागे

अलीगढ़। शहर के भीड़भाड़ वाले रेलवे रोड पर गुरुवार को एक अधिवक्ता के भाई से शातिर लोग बैग छीन कर ले गए। उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया गया। जिससे उनके चोट भी आई है। आवास विकास कालोनी निवासी अधिवक्ता शशांक गुप्ता के भाई यशांत गुरुवार को बहन से राखी बंधवाने के लिए सिकंद्राराऊ जा रहे थे । नोएडा से रोडवेज बस में पहले वह गांधीपार्क बस स्टैंड आए। यहां बस का इंतजार कर रहे थे, तभी दो युवक उनके पास आए। शातिरों ने टैक्सी में बैठकर सिंकद्राराऊ चलने के लिए कहा । यशांक गुप्ता युवकों की बातों में आ गए और रेलवे रोड की ओर ले गए। जहां उससे बैग धीन लिया और भाग गए। बैग में एक मोबाइल , नगदी व कपड़े रखे थे ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें