Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत Aligarh News

इगलास कोतवाली क्षेत्र में मथुरा रोड पर करबन नदी के समीप स्थित पैट्रोल पंप के सामने ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब आधा घंटे तक जाम लगाए रखा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Updated: Fri, 20 Aug 2021 02:56 PM (IST)
Hero Image
हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। इगलास कोतवाली क्षेत्र में मथुरा रोड पर करबन नदी के समीप स्थित पैट्रोल पंप के सामने ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब आधा घंटे तक जाम लगाए रखा। अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा

ग्राम कांड़ली निवासी शांत कुमार (24) पुत्र रमेश चंद्र घर से बाइक पर किसी काम से इगलास में आ रहा था। करबन नदी के समीप मथुरा रोड पर स्थित एसआर पैट्रोल पंप से डीजल लेकर ट्रैक्टर जा रहा था। तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन तथा ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों द्वारा मृतक के स्वजन को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की जा रही थी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अपराध राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन ग्रामीणों ने मौके पर ही मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर शव नहीं उठने दिया।

आवास दिलाने का आश्‍वासन

सीओ अशोक कुमार सिह व तहसीलदार सौरभ यादव भी पहुंच गए। अधिकारियों ने स्वजन से बात की और उन्हें बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत सरकारी प्रावधानों के अनुसार जो भी आर्थिक सहायता मिल सकती है दिलाई जाएगी। स्वजन को आवास दिलाए जाने का भी आश्वासन दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कोतवाली पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के साथ ही ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।विदित रहे कि मृतक भट्ठा पर मजदूरी करता था। वह चार भाईयों में सबसे छोटा था। तीन वर्ष पहले शादी हुई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें