Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यहां से पिट के जाएगा...', BJP विधायक के PRO के बिगड़े बोल; निगम के बुलडोजर चालक को सुनाई खरी खोटी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शहर विधायक मुक्ता संजीव राजा के पीआरओ अमित कुमार ने नगर निगम के जेसीबी चालक के साथ अभद्रता की। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। नगर निगम वर्कशाप चालक संघ ने इस घटना की शिकायत नगर आयुक्त से की है। ताया कि नगर आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि इस संबंध में उनके साथ बातचीत की जाएगी।

By gaurav dubey Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
शहर विधायक मुक्ता संजीव राजा के पीआरओ अमित कुमार जेसीबी में बैठे चालक मोनीश पर चिल्लाते हुए। सौ. इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। शहर विधायक मुक्ता संजीव राजा के सासनी गेट स्थित आवास के पास से जेसीबी निकालना नगर निगम के चालक के लिए मुसीबत बन गया। शहर विधायक के पीआरओ अमित कुमार ने उनको हड़काया भी और पीटने की धमकी भी दी।

इस प्रकरण का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। नगर निगम वर्कशाप चालक संघ ने इस घटना का वीडियो दिखाते हुए नगर आयुक्त विनोद कुमार से शिकायत भी की है। उन्होंने मांग रखी है कि शहर विधायक के पीआरओ चालक से माफी मांगे।

जेसीबी चालक मोनीश कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम उनको मथुरा रोड स्थित नगर निगम की कान्हा गोशाला में जाना था। जो रास्ता गोशाला तक जाता है उसके बीच में शहर विधायक का घर भी पड़ता है। उसी घर के सामने से ही अक्सर निकलना होता है।

कभी-कभी शहर विधायक की कार खड़ी होती है तो गार्ड या ड्राइवर उसको हटा देते हैं और जेसीबी निकल जाती है। बुधवार को कार खड़ी होने पर उसको हटाए जाने के लिए हार्न बजाया। हार्न बजाते ही आवास से पीआरओ अमित कुमार निकले और जेसीबी वापस ले जाने की बात कहते हुए चिल्लाने लगे।

जेसीबी के परिचालक ने बनाई वीडियो

बोले यहां शहर विधायक का घर है तू हार्न बजा रहा है। इसके बाद वे कहने लगे यहां से पिट के जाएगा। क्या चाहता है तू? पिटेगा या जाएगा? इसके अलावा अपशब्द भी कहे। इस प्रकरण का वीडियो जेसीबी के परिचालक जितेंद्र ने बनाई।

इस कांग्रेस नेता आगा यूनुस ने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ उनके कर्मचारी भी अहंकार से भरे हुए हैं। वर्कशाप चालक एसोसिएशन के अध्यक्ष शेखर जीवन ने बताया कि यह वीडियो नगर आयुक्त को दिखाते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है। बताया कि नगर आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि इस संबंध में उनके साथ बातचीत की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें