Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: सेहरे में देखा ऐसा शख्स कि दुल्हन ने लौटाई बरात, अब दूल्हे के जेल से लौटने पर होगी निकाह की बात

Aligarh News In Hindi दूल्हे की जगह उसके बड़े भाई को सहरे में देखा तो दुल्हन ने लौटाई बरात। चोरी के आरोप में पुलिस ने दूल्हे को पकड़ा था। सर्विलांस की मदद से पुलिस उस तक पहुंची थी। बराती जब हिमायती बनकर थाने पहुंचे थे तो पुलिस ने उन्हें भी हवालात की राह दिखा दी थी। लेकिन बाद में छोड़ दिया था।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: चोरी में पकड़े दूल्हे की जगह उसके भाई को सहरे में देखा तो दुल्हन ने लौटाई बरात

अलीगढ़, जागरण टीम। बरात लेकर दुल्हन लेने निकले दूल्हे की गिरफ्तारी के बाद निकाह नहीं हो सका। लड़के वालों ने बात बनाने के लिए दूल्हे के बड़े भाई को कपड़े व सहरा पहना दिया। लेकिन, दुल्हन ने जब बड़े भाई को देखा तो उसने शादी से मना कर दिया और बरात लौटा दी। इधर, आरोपित दूल्हे को मंगलवार को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ था दूल्हा

अकराबाद क्षेत्र में 18 अगस्त को शराब के ठेके में हुई थी। शनिवार को भी उसी ठेके के पास एक कैंटीन में चोरी का प्रयास हुआ था। पुलिस कर्मियों के गश्त के चलते बदमाश बाइक व मोबाइल फोन छोड़ गए थे। इन्हीं की मदद से सोमवार शाम को पुलिस ने सिकंदराराऊ निवासी फैसल को अकराबाद टोल प्लाजा के पास से उस समय पकड़ लिया, जब वह सिकंदराराऊ से बरात लेकर भुजपुरा जा रहा था। इसके पास से शराब की पेटी व तंबाकू बरामद किया गया।

ये भी पढ़ेंः  Aligarh News: बैंडबाजों संग दुल्हन ले जा रहे दूल्हे मियां पहुंच गए थाने, छुड़ाने गए बराती भी हवालात में डाले

सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि आरोपित फैसल को जेल भेज दिया है। इसके साथी की तलाश में टीम लगी हुई है।

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: AMU के 10वीं छात्र को जान से मारने की कोशिश, साथी ने डीजल छिड़ककर लगाई आग, स्कूल ने किया निलंबित

फैसल की जमानत के बाद होगी निकाह की बात

मोहल्ला नौखेल निवासी फैसल के साथ आए बराती सोमवार रात को भुजपुरा पहुंचे। यहां शादी की तैयारी चल रही थीं। लड़के वालों ने फैलस के बड़े भाई से युवती की शादी कराने का प्रस्ताव रखा। लेकिन, लड़की ने निकाह से मना कर दिया। मंगलवार को फैसल के घर पर सन्नाटा पसरा था। पड़ोसी और सभासद मोहम्मद आबिद के अनुसार लड़की के मना करने पर बरात लौट आई थी। दोनों पक्षों में यह तय हुआ है कि फैसल की जमानत के बाद निकाह की बात होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर