Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: बैंडबाजों संग दुल्हन ले जा रहे दूल्हे मियां पहुंच गए थाने, छुड़ाने गए बराती भी हवालात में डाले

Aligarh Crime News In Hindi अलीगढ़ में शराब की दुकान पर चोरी हुयी थी। जिसके बाद सेल्समैन ने चोरी की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपितों की पहचान की थी। पुलिस ने चोरी के आरोपितों के फोन को सर्विलांस पर लगा दिया था। सोमवार शाम को लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बरात लेकर जा रहे फैजल को पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 12 Sep 2023 06:51 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: बरात लेकर चले दुल्हे को पुलिस ने रास्ते से किया गिरफ्तार

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सिर पर सहरा और बदन पर चमचमाता सूट पहनकर हाथरस का युवक जब दुल्हन लेने निकला तो लाव-लश्कर में कमी नहीं थी। हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन भी दूल्हे के इंतजार में बैठी थी। लेकिन रास्ते में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। साथ में चल रहे बराती माजरा नहीं समझ पाए।

चोरी का आरोपित निकला दूल्हा

थाने जाकर पता चला कि चोरी के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। शादी का हवाला देते हुए बरातियों ने पुलिस से हाथ जोड़कर गुहार भी लगाई, लेकिन पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया। अलीगढ़ में दुल्हन पक्ष को जब इसकी जानकारी हुई तो सारी खुशियां काफूर हो गईं। गीत-संगीत का दौर बंद हो गया। घर में सन्नाटा छा गया। 

शराब की पेटी हुए थे चोरी

चोरी की घटना 18 अगस्त को शराब के ठेके में हुई थी। आरोपितों ने ताला तोड़कर शराब के 35 पेटी चोरी किए थे। सेल्समैन ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। शनिवार को भी उसी ठेके के पास एक कैंटीन में चोरी का प्रयास हुआ था। पुलिसकर्मियों के गश्त पर होने के चलते बदमाश भाग गए थे। भागने के दौरान एक बाइक व मोबाइल फोन उनका मौके पर ही रह गया। पुलिस ने बाइक नंबर व मोबाइल काल डिटेल से आरोपितों की पहचान की।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: रायबरेली-अयोध्या सहित यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों के लिए एडवाइजरी जारी

एसपी देहात पलाश बंसल ने बताया कि अकराबाद क्षेत्र में चोरी व चोरी के प्रयास की दो घटनाएं हुई थीं। इसमें फैजल का नाम सामने आया। इसकी निशानदेही पर शराब की पेटी व बोरे में भरा तंबाकू बरामद हुआ है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर