Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संसद में औरंगजेब की हत्या का मामला उठाएंगे चंद्रशेखर, हाथरस कांड पर 'भोले बाबा' को लेकर कह दी बड़ी बात

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यहां मोब लीचिंग के तहत 12-15 लोगों ने लोहे की राड व डंडों से पीटकर औरंगजेब की हत्या कर दी गई। सांसद ने कहा हाथरस कांड पर सूरजपाल पर कार्यवाही नहीं हो रही है और दूसरी तरफ निर्दोष लोगों पर कार्यवाही हो रही है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
चंद्रशेखर घास की मंडी में मृतक औरंगजेब के स्वजन से मिले। जागरण

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा ने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सत्ता की चौखटों पर दम तोड़ चुकी है। यहां मोब लीचिंग के तहत 12-15 लोगों ने लोहे की राड व डंडों से पीटकर औरंगजेब की हत्या कर दी गई। उसको न्याय देने की बजाए उल्टे स्वजन पर रिपोर्ट कर दी। हत्या के आरोपित घूम रहे हैं। उन्होंने से कप्तान से मांग की कि झूठे मुकदमे को खारिज किया जाए। वह इस मामले को संसद में उठाएंगे।

सांसद सोमवार को यहां घास की मंडी में मृतक औरंगजेब के स्वजन से मिलने आए हुए थे। प्रेस से बातचीत में सांसद ने कहा हाथरस कांड पर सूरजपाल (साकार विश्व हरि) पर कार्यवाही नहीं हो रही है और दूसरी तरफ निर्दोष लोगों पर कार्यवाही हो रही है। पहली बात तो यह पुलिस और प्रशासन की असफलता है। जिसको किसी भी कीमत पर भुलाया नहीं जा सकता। इतनी भीड़ थी तो एलआईयू क्या कर रही थी। उन्होंने मृत सत्संगियों को 25 लाख का मुआवजा देने की मांग की।

ये भी पढ़ें - 

मेरठ में बुलडोजर से की गई खुदाई, गंगाजल आपूर्ति ठप; दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंचा पानी

यूपी में स्वास्थ्य विभाग में निकली नौकरियां! Walk-in Interview के तहत होगी भर्ती, Brajesh Pathak ने की बड़ी घोषणा