Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panic : भोर के लुटेरों ने की प्रधानाचार्य से लूटपाट, धक्का मारकर ट्रॉली बैग छीन ले गए Aligarh news

सर्दी के साथ कोहरा बढ़ने से अब शहर में भोर के लुटेरे भी सक्रिय हो गए हैं। गांधीपार्क क्षेत्र के दुबे का पड़ाव के पास गुरुवार सुबह स्टेशन से घर जा रहे खैर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य से बाइक सवार दो लुटेरे ट्रॉली बैग लूट कर ले गए ।

By Anil KushwahaEdited By: Updated: Thu, 17 Dec 2020 04:02 PM (IST)
Hero Image
प्रधानाचार्य से बाइक सवार दो लुटेरे धक्का मारकर ट्रॉली बैग लूट कर ले गए ।

अलीगढ़, जेएनएन : सर्दी के साथ कोहरा बढ़ने से अब शहर में भोर के लुटेरे भी सक्रिय हो गए हैं। गांधीपार्क क्षेत्र के दुबे का पड़ाव के पास गुरुवार सुबह रेलवे स्टेशन से घर जा रहे खैर इंटर कॉलेज खैर के प्रधानाचार्य से बाइक सवार दो लुटेरे धक्का मारकर ट्रॉली बैग लूट कर ले गए । बैग में 10 हजार की नकदी, मोबाइल व अन्य कीमती सामान रखा हुआ था ।  

प्रयागराज से लौटेे थे 

सासनीगेट के गंभीरपुरा निवासी जितेंद्र कुमार राही खैर इंटर कॉलेज खैर में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हैं। श्री राही पिछले दिनों विभागीय कार्य से प्रयागराज गए हुए थे। गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे वह प्रयागराज एक्सप्रेस से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतरे। यहां से वे ऑटो लेकर दुबे का पड़ाव पहुंचे, फिर  उतरकर घर जाने को पैदल ही सब्जी मंडी होते हुए धोबी वाली गली के बराबर से गुजर रहे थे। तभी वहां खड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानाचार्य श्री राही को पहले रोकने की कोशिश की, फिर उनमे धक्का मारकर उन्हें गिरा दिया और हाथ में लगे ट्रॉली बैग को झपटकर ले भागे । सड़क पर गिरने से उन्हें मामूूली चोट भी आयी है। इस दौरान उन्होंने शोर मचाते हुए बदमाशों को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वे भाग जाने में सफल रहे। प्रधानाचार्य ने आगे दौड़कर मदारगेट पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी । इस पर गांधीपार्क थाने की पुलिस भी आ गई और लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई । प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार राही ने बताया कि ट्रॉली बैग में एक मोबाइल फोन, 10 हजार रुपये नकद, एटीएम, आधार कार्ड समेत कई दस्तावेज व कपड़े रखे हुए थे। गांधीपार्क इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है ।