Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh Accident: अतरौली में भीषण हादसा, शादी में अलीगढ़ आ रहे बरातियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, गाड़ी में मिलीं बियर की कैन

Aligarh Accident News Four Dead अतरौली छर्रा रोड पर औरेनी दलपतपुर के पास हुआ हादसा टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं। बुलंदशहर के रहने वाले हैं मृतक दो की हुई पहचान ड्राइवर की नहीं हो सकी शिनाख्त। जानकारी पर एसपी देहात पलाश बंसल सीओ अतरौली अकमल खान एसडीएम अतरौली अनिल कटियार तहसीलदार अस्पताल पहुंचे और घायलों को मेडिकल भिजवाया। मृतकों के शव को मोर्चरी में भिजवा दिया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 20 Feb 2024 07:16 AM (IST)
Hero Image
Aligarh Accident: अतरौली में भीषण हादसा, शादी में अलीगढ़ आ रहे बरातियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत

संसू, अतरौली। अतरौली छर्रा रोड पर औरेनी दलपतपुर गांव के पास सोमवार देर रात बड़ा हादसा हुआ। बुलंदशहर से शादी समारोह में शामिल होने आ रहे लोगों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें चार लोगों की मृत्यु हो गई। दो की पहचान हो गई।

तीन लोग घायल हैं, जिन्हें जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। कार को किस वाहन ने टक्कर मारी, यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस का कहना है कि संभवत ट्रक या किसी बड़े वाहन से हादसा हुआ। इसके लिए आसपास के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे दिखवाया जा रहे हैं।

पुलिस को देर रात मिली सूचना

रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी क्षतिग्रस्त हालत में थी। इसमें सात लोग सवार थे। पुलिस ने सभी घायलों को अतरौली सीएचसी भेजा। इसमें चालक को गाड़ी के दरवाजे काटकर निकाला गया। यहां बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव उमरारे निवासी भागेश्वर व बुलंदशहर के ही थाना रामघाट क्षेत्र के गांव नगला शुमाली जरगवां निवासी बाबू को मृत घोषित कर दिया गया। चालक की पहचान नहीं हो सकी।

वहीं, गांव उमरारे के पुष्पेंद्र, अमरदीप व देवेश घायल हो गए। एक घायल ने अपना नाम सौरभ बताया। इन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार ये लोग अतरौली क्षेत्र के गांव औरेनी दलपतपुर में शादी समारोह आ रहे थे।

ये भी पढ़ेंः जब 5 लोगों की एक साथ हुई हत्या, खून से लाल हो गई थी घर व गली; कई महीनों तक गांव में पसरा रहा मातम

कार में सात लोग सवार थे। इसमें चार लोगों की मृत्यु हो गई। ये लोग शादी में शामिल होने आ रहे थे। कार को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश में टीम गठित कर दी है। आसपास के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। पलाश बंसल, एसपी देहात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर