Move to Jagran APP

Aligarh News: आकिब ने आकाश बनकर हिंदू युवती से किया रेप, भाई को मारने की धमकी देकर मतांतरण का बनाया दबाव

AligarhCrime News In Hindi Today अलीगढ़ में मुस्लिम युवक आकिब ने युवती से दुष्कर्म किया। अपनी पहचान छिपाकर उससे दोस्ती की और फिर उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती को पहचान के बारे में पता लगा तो युवक मतांतरण का दबाव बनाने लगा। वहीं भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस आकिब की तलाश कर रही है।

By Sumit Kumar Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 20 Jul 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: अलीगढ़ में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। बन्नादेवी क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर युवती से दोस्ती की। इसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इस दौरान तस्वीर खींच ली, जिन्हें प्रसारित करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। पूर्व मेयर शकुंतला भारती व अन्य भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर लव जेहाद का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

बन्नादेवी क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली युवती के अनुसार दो वर्ष पहले उसकी मुलाकात सराय रहमान निवासी आकिब खान से हुई थी। आकिब ने अपना नाम आकाश बताया और उसे बातों में फंसाकर नजदीकिया बढ़ा लीं। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान चुपके से उसकी तस्वीर खींच ली।

जब युवती को जानकारी हुई कि आकिब ने उससे अपनी पहचान छिपाई थी तो आरोपित तस्वीर प्रसारित करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद कई बार संबंध बना चुका है। इस दौरान उसे नशे की गोलियां खिलाता था। अब आरोपित मतांतरण कर शादी का दबाव बना रहा है। उसने इकलौते भाई को तमंचे से गोली मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः पढ़िए कौन हैं BJP के पूर्व विधायक उदयभान करवरिया, जिनकी उम्रकैद की सजा हुई माफ; रिहाई के लिए शासन ने दी मंजूरी

परिवार को केस में फंसाने की दी धमकी

आरोप है कि 18 जुलाई को रात साढ़े नौ बजे आकिब ने घर आकर धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो कोई दुर्घटना कर युवती व उसके परिवार को झूठे केस में फंसा देगा। इसके बाद से युवती तनाव में है।

ये भी पढ़ेंः मुश्किलों में पूर्व कुलपति डॉ. रामपाल सिंह; ED ने भ्रष्टाचार के मामलों में जब्त कीं 3.21 करोड़ रुपये की संपत्तियां

सीओ द्वितीय आरके सिसोदिया ने बताया कि आकिब के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। युवती का मेडिकल स्वास्थ्य कराया जा रहा है। साथ ही आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।