Move to Jagran APP

Aligarh: निकाह समारोह में आए पत‍ि-पत्नी आपस में ही भि‍ड़े, जमकर हुई मारपीट; फेंकीं गई कुर्स‍ियां

यूपी के अलीगढ़ में कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा स्थित एक लॉज में तीन दिन पहले एक निकाह समारोह में शामिल होने आए पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। दोनों ओर से मारपीट के बाद कुर्सियां फेंकी गईं। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। साथ ही ये अफवाह उड़ा दी कि रसगुल्ला न मिलने पर विवाद हुआ। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

By mukesh Chaturvedi Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 13 Feb 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
निकाह समारोह में शामिल होने आए पति-पत्नी में हुआ झगड़ा।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा स्थित एक लॉज में तीन दिन पहले एक निकाह समारोह में शामिल होने आए पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। दोनों ओर से मारपीट के बाद कुर्सियां फेंकी गईं। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। साथ ही ये अफवाह उड़ा दी कि रसगुल्ला न मिलने पर विवाद हुआ। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। किसी ने कोई तहरीर नहीं दी।

हुआ यूं कि तीन दिन पहले भुजपुरा में बिजलीघर के पास आशू गार्डन में समारोह हो रहा था। पुलिस के अनुसार दुल्हन के भाई-भाभी में आपसी विवाद चल रहा है। पति बाहर रहता है और पत्नी को साथ में नहीं रखता। वह अपनी बहन की शादी में शामिल होने आया था।

कहासुनी के बाद हुई मारपीट

इसकी जानकारी होने पर पत्नी व उसके भाई भी आ गए। यहां दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जमकर कुर्सियां फेंकी गईं। दोनों पक्षों के युवक व महिलाएं तक भिड़ गईं। इसी बीच किसी ने अफवाह उड़ा दी कि शादी में रसगुल्ला न मिलने पर विवाद हुआ है। लेकिन, पुलिस ने इससे इन्कार किया है। कोतवाली थाना प्रभारी शंभूनाथ ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: अवैध निर्माण पर यूपी के इस जिले में बड़ी कार्रवाई, 200 बीघा की अवैध कालोनी पर चला बुलडोजर, 500 भूखंडों की उखाड़ी नींव

यह भी पढ़ें: Aligarh Crime : अलीगढ़ में खेत में मिला बच्चे का शव, कल हुआ था अपहरण- पुलिस ने किया यह खुलासा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।