Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP T20 League 2024: मेरठ मेरविक्स ने फिर जताया IPL स्टार पर भरोसा, रिंकू सिंह को सौंपी अहम जिम्मेदारी

यूपी टी-20 लीग (UP T20 League) के लिए रविवार को लखनऊ में खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी। मेरठ मेवरिक्स ने सिक्सर किंग रिंकू सिंह (Rinku Singh) को एक बार फिर टीम के लिए चुना है और उन्हें अहम जिम्मेदारी भी सौंपी। पिछले सत्र में क्रिकेटर रिंकू को मेरठ की टीम ने खरीदा था। अलीगढ़ के अन्य खिलाड़ियों को खरीदार नहीं मिल पाए।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 31 Jul 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
IPL स्टार रिंकू सिंह को मिली अहम जिम्मेदारी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। लखनऊ में शुरू हो रही यूपी टी-20 प्रीमियर लीग में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रिंकू सिंह (Rinku Singh) मेरठ मेवरिक्स के कप्तान होंगे। पिछले सत्र में भी वह इसी टीम का हिस्सा थे। मेरठ मेरविक्स ने रिंकू पर दोबारा भरोसा जताया और उन्हें अहम जिम्मेदारी भी सौंपी। अलीगढ़ के अन्य खिलाड़ियों को खरीदार नहीं मिल पाए।

टी-20 सीरीज में सभी की निगाहें IPL स्टार रिंकू सिंह पर

यूपी टी-20 लीग (UP T20 League) के लिए रविवार को लखनऊ में खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी। नीलामी के दौरान सभी की नजर आइपीएल स्टार व सिक्सर किंग रिंकू सिंह (Rinku Singh) पर थी, जो इन दिनों श्रीलंका में टी-20 श्रृंखला (T20 Series) खेलने पहुंचे हैं।

मेरठ की टीम ने फिर रिंकू सिंह को खरीदा

अलीगढ़ स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सेक्रेटरी व उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की गवर्निंग काउंसिल के सदस्य अब्दुल वहाब ने बताया कि पिछले सत्र में क्रिकेटर रिंकू को मेरठ की टीम ने खरीदा था। उसने रिंकू सिंह (Rinku Singh) को पुनः टीम के लिए चुना।

टीम के कप्तान भी होंगे रिंकू सिंह

बड़ी बात ये है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh), टीम के कप्तान भी होंगे, जिसका रा (Raw) निर्णय हो गया है। शीघ्र ही घोषणा की की जाएगी। लीग 25 अगस्त से 14 सितंबर तक लखनऊ में होगी। सभी मैच इकाना स्टेडियम में खेले जाएंगे।

शहर के नामों पर बनीं टीम

लीग में राज्य के छह शहरों के नाम पर टीमें होंगी। इनमें कानपुर, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी, मेरठ और नोएडा की टीम खेलेंगी।

यह भी पढ़ें- SL vs IND: '19वां ओवर रहा है ग्रहण', रिंकू सिंह से क्यों कराई गेंदबाजी; कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बताई वजह


यह भी पढ़ें- पुलिस भी न ट्रेस कर पाए… कहां गया पैसा? 150 लोगों से छह करोड़ रुपये ऐंठने वाले तीन शातिर ठग गिरफ्तार