Move to Jagran APP

एक ओवर में पांच छक्के खाने वाले गेंदबाज ने बनवाया गजब टैटू, टीम इंडिया की जीत के बाद लिया फैसला

17 साल के लंबे वक्त के बाद टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने बीते शनिवार (29 जून) को जीत हासिल की। इस शानदार जीत के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के खिलाड़ी यश दयाल सोमवार को प्रयागराज से टैटू बनवाने के लिए रिंकू सिंह के शहर अलीगढ़ पहुंचे। रिंकू सिंह ने पिछले आइपीएल के दौरान यश दयाल के गेंद पर लगातार पांच छक्के लगाए थे...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 01 Jul 2024 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 06:28 PM (IST)
रिंकू सिंह के शहर में टैटू बनवाने पहुंचे क्रिकेटर यश दयाल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के खिलाड़ी यश दयाल सोमवार को प्रयागराज से टैटू बनवाने के लिए अलीगढ़ पहुंचे। यश वही गेंदबाज हैं, जिनके विरुद्ध अलीगढ़ के सलामी बल्लेबाज क्रिकेटर रिंकू सिंह ने पिछले वर्ष आइपीएल में पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाई थी। यहां उन्होंने टैटू आर्टिस्ट रचित जादौन से हाथों पर दो टैटू बनवाए।

यश दयाल रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से खेलते हैं। इस बार आरसीबी को प्लेआफ में अपने दम पर ले गए। टैटू आर्टिस्ट रचित ने बताया कि यश दयाल की ओर से टैटू बनवाने की इच्छा जताई थी। वे यहां आए और सूर्य और चंद्रमा के टैटू बनवाए।

टैटू बनाने के लिए विज्ञान व स्टरलाइजेशन का बेसिक ज्ञान जरूरी

सूर्य एक ओर जहां गर्मी, जीवन और विकास से जुड़ा है। वहीं, चंद्रमा शीतलता, रहस्य और मृत्यु से जुड़ा माना जाता है। रचित के अनुसार, शरीर से सीधे संबंधित कला होने के कारण टैटू बनाने के लिए विज्ञान और स्टरलाइजेशन का बेसिक ज्ञान अनिवार्य है।

बता दें कि 17 साल के लंबे वक्त के बाद टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने बीते शनिवार (29 जून) को जीत हासिल की। इस मैच में एक-एक खिलाड़ी की यादगार पारी रही। विराट कोहली ने जहां 76 रन बनाए तो वहीं कोई कैसे सूर्य कुमार यादव की वो कैच भूल सकता है, जिसने मैच को बदलने का का काम किया।

यह भी पढ़ें- सूर्य कुमार ने डेविड मिलर का लपका कैच, इधर गांव में उनके दादा ने जश्न मनाते हुए कर दिया यह काम

यह भी पढ़ें- UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.