Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPS Transfer: आईपीएस पलाश बंसल का तबादला, पढ़ें कहां मिली नई तैनाती

IPS Transfer आईपीएस पलाश बंसल का तबादला महोबा के पुलिस अधीक्षक के तौर पर हुआ है। अलीगढ़ में एसपी देहात के रूप में कार्यरत बंसल को बुधवार को विदाई दी गई। उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए एसएसपी संजीव सुमन और अन्य अधिकारियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक एसपी अपराध ममता कुरील और प्रभारी एसपी देहात अमृत जैन भी मौजूद रहे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
एसपी देहात रहे पलाश बंसल को दी विदाई

जागरण संवदादाता, अलीगढ़। एसपी देहात रहे पलाश बंसल को बुधवार को विदाई दी गई। उनका महोबा के पुलिस अधीक्षक के लिए स्थानांतरण हुआ है। पुलिस कार्यालय में आयोजित विदाई में उनके कार्यकाल की सराहना की गई। एसएसपी संजीव सुमन व अन्य अधिकारियों ने शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक, एसपी अपराध ममता कुरील, प्रभारी एसपी देहात अमृत जैन मौजूद रहे।

चंडौस व दोरउ के बीच पुलिस चौकी बनाये जाने की मांग

थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव के ग्राम प्रधान एवं प्रमुख लोगों द्वारा बीते दिनों होने बाली आपराधिक घटनाओं को लेकर दोरउ व चंडौस के बीच पुलिस चौकी बनाने की मांग की गयी है। समस्या को लेकर क्षेत्र के विभिन्न लोगों द्वारा बुधवार को ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ठाकुर रेशम पाल सिंह से मुलाकात की गई।

ग्रामीणों का कहना है कि हाईवे और सामना स्टेशन के नजदीक होने के कारण दोरउ- चंडौस मार्ग पर दिन-रात राहगीरों का आवागमन बना रहता है। कोतवाली से दूर एवं सुनसान रहने पर अपराधी इसे उपयुक्त समझते हैं। जिसके चलते इस मार्ग पर अनेक आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। फलस्वरूप थोड़ा लेट- सवेर होने पर ही राहगीरों को असुरक्षा महसूस होने लगती है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के सामने अमृतपुर के निकट पुलिस चौकी बनबाने की मांग रखी गयी।

उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही एसएसपी से मुलाकात कर समस्या के निराकरण की मांग करेंगे। वहीं कोतवाल ब्रजेश कुमार सिंह का कहना है कि क्षेत्र में लगातार पुलिस गस्त करती है। मेले व वीआईपी ड्यूटी से लौटने पर स्टाफ बढ़ा कर सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर कर दिया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: ताजमहल समेत देश के 120 स्मारकों को लेकर वक्फ बोर्ड-ASI में खींचतान, अब आया नया अपडेट

इसे भी पढ़ें: बरसाना में राधाष्टमी पर दर्शनार्थियों की भीड़ से बिगड़े हालात, पुलिस ने भांजी लाठियां; घरों में कैद हुए लोग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर