Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: कासगंज विधायक की मर्सडीज कार में सवार लोगों ने युवक को पीटा, बेटे पर मुकदमा

Aligarh Crime News In Hindi साइड को लेकर उतरे युवकों ने पीटा कार सवार। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर। कासगंज विधायक का लगा था मर्सिडीज पर स्टीकर। कार पर नहीं थी नंबर प्लेट। विधायक लिखी कार से उतरे आरोपितों ने युवक को रायफल की बट भी मारी। छर्रा में जाम में फंसने पर तमतमाए आरोपित युवक की कार में भी मारी टक्कर।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
Aligarh News: कार पर नहीं थी नंबर प्लेट, आरोपितों ने युवक को रायफल की बट भी मारी

संसू, छर्रा/अलीगढ़। अतरौली चौराहा पर बुधवार दोपहर को कासगंज के सदर विधायक देवेंद्र लोधी की मर्सडीज कार में सवार लोगों ने एक युवक से मारपीट कर दी। कार जाम में फंसने पर आरोपित तमतमाते हुए बाहर आए और युवक से कार हटाने को कहा।

युवक ने चौराहे से मुड़ने की बात कही तो उसकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद युवक को रायफल की बट मारकर घायल कर दिया। आरोप है कि बिना नंबर की मर्सडीज कार में विधायक के बेटे यशवीर सिंह भी मौजूद थे। पुलिस ने यशवीर व अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

दौज पर घर जा रहे थे

हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव डंडेसरी निवासी लोकेश पुंढीर ने बताया कि वह भाई दूज पर कार से पत्नी व बच्चों को लेकर दादों क्षेत्र में अपनी बहन के घर जा रहे थे। छर्रा में अतरौली चौराहा पर जाम लगा था। इसी दौरान पीछे से सदर विधायक कासगंज लिखी हुई बिना नंबर प्लेट की मर्सडीज कार से तीन-चार युवक उतरकर आए और कहने लगे कि अपनी गाड़ी यहां से हटाओ। विधायक जी की गाड़ी निकलेगी।

ये भी पढ़ेंः Woman Fights; बाल पकड़कर एक-दूसरे की लगाई पिटाई, कपड़े भी फटे, देवरानी जेठानी के बीच हुई जमकर लड़ाई, पुलिस से हुई शिकायत

लोकेश ने कहा कि मुझे आगे नहीं जाना, दाएं मुड़कर दादों की ओर जाऊंगा। इस पर आरोपितों ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस पर वे कार से उतरकर मर्सडीज में बैठे विधायक के बेटे यशवीर सिंह के पास गए। निवेदन किया कि ये किस तरह का व्यवहार है। तभी उनके साथ मौजूद युवकों ने लात घूसों से जमकर मारपीट की। रायफल की बट मारी। आसपास के लोगों ने लोकेश को बचाया।

कोतवाली निरीक्षक बालेंद्र सिंह ने बताया कि यशवीर व अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें