Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love Jihad : दूसरे संप्रदाय के युवक के घर में कैसे पहुंची लापता छात्रा? जानिए सच

23 दिन से लापता हरदुआगंज की छात्रा दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ भुजपुरा में मिली। युवक को हिरासत में लेकर छात्रा को महिला थाने भिजवा दिया गया।

By Edited By: Updated: Fri, 03 May 2019 08:10 PM (IST)
Hero Image
Love Jihad : दूसरे संप्रदाय के युवक के घर में कैसे पहुंची लापता छात्रा? जानिए सच

अलीगढ़ (जेएनएन)।  23 दिन से लापता हरदुआगंज की छात्रा दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ भुजपुरा में मिली। युवक को हिरासत में लेकर छात्रा को महिला थाने भिजवा दिया गया। इधर, गांधीपार्क थाने पहुंचे हिंदूवादी नेता कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। प्रकरण को लव जिहाद से जोड़ रहे ङ्क्षहदूवादियों ने कहा कि छात्रा को आरोपित बरगला कर ले गया था। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा को बरगला कर ले गया था गैर संप्रदाय का युवक
हरदुआगंज के गांव गुरसिकरन की छात्रा शहर के एक डिग्री कॉलेज से बीए कर रही है। आठ अप्रैल को छात्रा परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी, मगर लौटी नहीं। परिजनों ने इसकी तलाश शुरू कर दी। ङ्क्षहदू जागरण मंच के संजू बजाज के मुताबिक परिजनों ने उनसे संपर्क किया था। तब जानकारी जुटाई गई। बुधवार को खबर मिली कि छात्रा को हरदुआगंज के ही दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ गाड़ी से जाती हुई देखी गई। तब पुलिस के सहयोग में ठाकुर वाली गली, भुजपुरा से छात्रा को बरामद कर युवक को हिरासत में ले लिया।

हिंदू बताकर छात्रा को फंसाया
आरोप है कि युवक ने खुद को हिंदू बताते हुए छात्रा को फंसाया था। थाने पहुंचे अशोक पांडेय, अमर कुमार, शिवकुमार, तरुण उपाध्याय, आदित्य गुप्ता, सनी कुमार, नरेंद्र बजरंगी आदि ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने 13 जनवरी को शादी कर ली है। मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप