Move to Jagran APP

Aligarh News: माडल से दुष्कर्म के आरोपित सपा नेता कौशल ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर की हो चुकी है कुर्की

Aligarh Crime News In Hindi माडल से दुष्कर्म मामले में समाजवादी पार्टी के नेता की पुलिस तलाश कर रही थी। लेकिन गिरफ्तार नहीं कर सकी। सितंबर 2022 में दुष्कर्म पीड़िता माडल मुंबई चली गई। आरोपित वहां भी पहुंच गया। अप्रैल व मई में उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की। बाद में पता चला कि कौशल शादीशुदा है और दो बच्चे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 26 Sep 2023 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 02:19 PM (IST)
Aligarh News: दुष्कर्म के आरोपित सपा नेता कौशल ने किया आत्मसमर्पण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अलीगढ़ जिले में क्वार्सी क्षेत्र की माडल से दुष्कर्म में आरोपित सपा नेता कौशल आनंद दिवाकर ने मंगलवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। यहां से कौशल को जेल भेजा जा रहा है।

आर्य नगर निवासी कौशल के खिलाफ 23 जून को एसएसपी के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था। माडल के अनुसार फरवरी 2022 में कौशल ने फेसबुक से उसका नंबर लिया और बात शुरू कर दी। इसके बाद उसे रेस्टोरेंट में ले जाने की बात कहकर कार में घर के पास ले गया। वहां कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया और दुष्कर्म किया।

कौशल ने मुंबइ में भी किया दुष्कर्म

सितंबर 2022 में वह मुंबई चली गई थी तो कौशल वहां भी आ गया। अप्रैल व मई में उसके साथ दुष्कर्म किया। अदालत से वारंट जारी होने के बावजूद हाजिर न होने पर पुलिस कौशल के घर की कुर्की कर चुकी है। मंगलवार को कौशल ने आत्मसमर्पण कर दिया। एसएसपी के आदेश पर क्वार्सी थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

ये भी पढ़ेंः Radha Soami Satsang Sabha; प्रशासनिक कार्रवाई पर हाईकोर्ट की बुधवार तक रोक, सीएम योगी आदित्यनाथ हुए नाराज

ये था मामला

माडल के अनुसार फरवरी 2022 में आर्य नगर निवासी कौशल ने फेसबुक के माध्यम से उसका मोबाइल नंबर लेकर बात करना शुरू कर दी थीं। खुद को अविवाहित बताकर शादी का दबाव बनाया। इस बीच आरोपित उसे रेस्टोरेंट में ले जाने की कहकर कार में ले घर के पास ले गया।

ये भी पढ़ेंः Chakbandi in UP: यूपी के इस जिले में 12 गांवों में होगी चकबंदी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए हैं निर्देश

वहां कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद दुष्कर्म किया। इसके बाद से जबरन गिफ्ट देता और कुछ फोटो ले लिए, जिन्हें प्रसारित करने की धमकी दी। कौशल ने 19 सितंबर को न्यायालय में आत्मसमर्पण के लिए अर्जी दायर की थी, जिस पर सुनवाई के लिए 26 सितंबर की तिथि नियत थी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.