Move to Jagran APP

Court Appearance : धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपित मोहम्‍मद जुबेर हाथरस न्‍यायालय में पेश

Court Appearance बीते दिनों जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल के बाद शासन सख्‍त हो गया है। हिंदू देवी देवताओं पर टिप्‍पणी और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपित मोहम्‍मद जुबैर को आज हाथरस न्‍यायालय में पेश किया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2022 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2022 10:44 AM (IST)
Court Appearance : हाथरस न्‍यायालय में पेशी के दौरान आल्‍ट न्‍यूज के सह संस्‍थापक मोहम्‍मद जुबैर। सौजन्‍य : जागरण

हाथरस, जागरण संवाददाता। Alt News co-founder मोहम्मद जुबैर को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय मे पेशी पर लाया गया है। पुलिस रिमांड के लिए दिए गए प्रार्थनापत्र पर कोर्ट ने जुबैर को तलब किया था। इससे पहले गुरुवार को भी जुबैर को यहां बी-वारंट पर पेशी पर लाया गया था।

चार जुलाई को मोहम्‍मद जुबैर के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा

Mohammad Zubair के खिलाफ चार जुलाई को राष्ट्र स्वाभिमान दल के संस्थापक हाथरस के दीपक शर्मा ने कोतवाली सदर में मुकदमा दर्ज कराया था। उस पर देवी-देवताओं पर टिप्पणी और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरेाप है। एक माह पहले जुमे की नमाज के दौरान पुरदिलनगर में हुए बवाल में भी जुबैर का नाम सामने आ रहा है। इसके चलते सिकंदराराऊ कोतवाली में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.