Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तस्वीरों पर हंगामा, मोबाइल लेकर पार्क में पहुंचा मुस्लिम व्यक्ति, टहल रहीं लड़कियों की वीडियो और फोटो खींचीं

Aligarh Crime News पार्क में टहल रही युवती की मुस्लिम बुजुर्ग ने खींची तस्वीर पिटाई-हंगामा। नुमाइश मैदान स्थित पार्क की घटना आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल। मोबाइल फोन में अन्य युवतियों की तस्वीरें भी मिलीं मुकदमा पंजीकृत।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 10 Jun 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News:तस्वीरों पर हंगामा, मोबाइल लेकर पार्क में पहुंचा मुस्लिम व्यक्ति, टहल रहीं लड़कियों की वीडियो और फोटो खींचीं

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अलीगढ़ के नुमाइश मैदान स्थित पार्क में शुक्रवार सुबह पार्क में टहल रही युवती से मुस्लिम बुजुर्ग ने छेड़छाड़ कर दी। मोबाइल फोन में उसकी तस्वीर खींच ली। विरोध करने पर आरोपित गालीगलौज करने लगा। इसे लेकर हंगामा हो गया। लोगों ने आरोपित की पकड़कर पिटाई कर दी। उसके फोन में कुछ और युवतियों की तस्वीरें मिलीं। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

मोबाइल फोन में तस्वीरें खींच रहा था बुजुर्ग

देहलीगेट क्षेत्र के एक इलाके की युवती रोज की तरह पार्क में टहलने आई थी। साथ में एक बुजुर्ग भी वहां टहल रहा था। आरोपित काफी देर से मोबाइल फोन में तस्वीरें खींच रहा था। करीब साढ़े छह बजे उसने युवती की तस्वीरें खींची। युवती ने उसे टोका तो तस्वीर खींचने की बात से मना करने लगा। उल्टा धमकी देने लगा। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

आरोपित का नाम हाथी वाले पुल के पास रहने वाला असलम है। उसका फोन देखा गया तो युवती व अन्य महिलाअों की तस्वीर मिलीं। लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर कुछ ही देर में पुलिस आ गई और आरोपित को थाने ले आई। मामले में युवती के भाई ने तहरीर दी है।

छेड़छाड़ का मुकदमा किया दर्ज

एएसपी पुनीत द्विवेदी ने बताया कि आरोपित असलम के विरुद्ध बन्नादेवी थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। उसे जेल भेज दिया है। दो दिन पहले लिया था मोबाइल फोन पुलिस ने आरोपित का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि दो दिन पहले ही उसने नया मोबाइल फोन लिया है। उसे पेड़-पौधे की तस्वीर खींचने का शौक है। वही कर रहा था। लेकिन, उसके फोन में एक भी तस्वीर पेड़ पौधे की नहीं मिली। सभी में महिलाएं और युवतियां थीं। लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि फोन में कुछ तस्वीरें ऐसी थीं, जिनसे छेड़छाड़ की गई। लेकिन, पुलिस ने इससे इन्कार किया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर