Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh: दस बच्चों के बाप की हैवानियत; नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर पत्नी से चटवाए जूठे बर्तन

Aligarh Crime News In Hindi कलयुगी बाप की करतूत सुनकर सभी हैरान रह गए। अपनी नाबलिग बेटी से पांच वर्ष से दुष्कर्म कर रहा आरोपित। पत्नी से बर्तन चटवाने का वीडियो वायरल हुआ है। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की। बताया कि बेटी से दुष्कर्म करने के लिए रोकने पर उसे मारता पीटता है और खाने के लिए भी कुछ नहीं देता है।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 08:32 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, विरोध पर मां को पीटा, चटवाए जूठे बर्तन

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ रोरावर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर पत्नी से बुरी तरह मारपीट की, बेल्टों से पीटा। उससे जूठे बर्तन तक चटवाए। शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो प्रसारित हुआ। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

विराेध करने पर मारता है पति

मामला रोरावर थाना क्षेत्र का है। यहां एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति मोहम्मद मुजीब आलम करीब पांच वर्ष से 17 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। जब भी वह इसका विरोध करती हैं तो उन्हें पीटता है। खाना-पीना तक नहीं देता। आए दिन जान से मारने की धमकी देता है। इसके डर के चलते महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया।

ये भी पढ़ेंः नाबालिग को भगाकर किया दुष्कर्म; कोर्ट ने दी अनूठी सजा, दोहरे आजीवन कारावास सहित दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया

वीडियो वायरल होने पर मामला पहुंचा पुलिस तक

वहीं, शुक्रवार को दो वीडियो प्रसारित हुए। एक में महिला जूठे बर्तन चाटते हुए कह रही है कि मुझे मारो मत। साफ कर रही हूं। इसके बाद आरोपित ने अपनी बेल्ट उतार ली और पीछे खड़ी बेटी को अपनी तरफ खींचा। दूसरे वीडियो में आरोपित हाथ में बेल्ट लिए धमकाते नजर आ रहा है। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो आरोपित मुजीब को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः Taj Carnival में आइए खूबसूरत शहर आगरा, देखिए हाट एयर बैलून राइड से ताजमहल, चखने को मिलेंगे देश के 50 लजीज खाने

दस बच्चे हैं मुजीब के, नशे का है आदी

मुजीब के 10 बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 17 वर्ष व छोटा बेटा तीन वर्ष का है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह नशे का आदी है। नशा करने के बाद उसे होश नहीं रहता कि वह क्या कर रहा है।

सीओ प्रथम अभय पांडेय ने बताया कि आरोपित मुजीब के विरुद्ध मारपीट, दुष्कर्म, धमकी देने व पाक्सो की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उसे जेल भेज दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर