Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident : हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर-ट्राला से टकराई बाइक, एक की दर्दनाक मौत

रास्ते में ईंटों से भरा ट्रैक्टर-ट्राला खराब होने के चलते खड़ा था जिसमें बाइक सवार पीछे से टकरा गए। सुनील बाइक चला रहे थे तो वे बाइक समेत ट्राला के पिछले हिस्से में जा घुसे। सिर में चोट लगने से उनकी मृत्यु हो गई। बाबू घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।

By Sumit Kumar Sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 07 Oct 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कमालपुर कट के पास सोमवार दोपहर खड़े ट्रैक्टर-ट्राला में बाइक सवार दो लोग टकरा गए। एक की मृत्यु हो गई, दूसरा घायल है। गभाना क्षेत्र के गांव पनिहावर के सुनील कुमार हलवाई थे। सोमवार को वह पड़ोसी बाबू के साथ बौनेर काम के संबंध में जा रहे थे।

रास्ते में ईंटों से भरा ट्रैक्टर-ट्राला खराब होने के चलते खड़ा था, जिसमें बाइक सवार पीछे से टकरा गए। सुनील बाइक चला रहे थे तो वे बाइक समेत ट्राला के पिछले हिस्से में जा घुसे। सिर में चोट लगने से उनकी मृत्यु हो गई। बाबू घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। गांधीपार्क एसओ एसपी सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राला को कब्जे में ले लिया है। अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें