Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: अगवा छात्र पुलिस ने किया बरामद, जुआ में रुपये हारने पर दोस्त के साथ मिलकर रची थी कहानी

Aligarh Update News राकेश खेतीबाड़ी करते हैं। इनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राहुल बीएससी कर रहा है। अंकित पीलीभीत में रहकर पॉलिटेक्निक कर रहा है। आठ सितंबर को ही वह छुट्टी पर घर आया था। बुखार आने पर वो बाइक से दवा लेने आया था। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। पुलिस को वीडियो मिला जिसके बाद उसकी तेजी से तलाश की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 14 Sep 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: घटना की जानकारी पर अकराबाद थाने में पहुंचे एसएसपी संजीव सुमन। - जागरण।

संसू, जागरण, अकराबाद/अलीगढ़। Aligarh News: गांव केलनपुर के छात्र का शुक्रवार देर शाम फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया। वह बाइक से दवा लेने निकला था। मेडिकल स्टोर के सामने बाइक खड़ी मिली। रात में छात्र के ही फोन से उसकी ममेरी बहन को वीडियो मिला, जिसमें उसके हाथ-पैर व मुंह बंधा था।

मैसेज लिखा था कि छात्र मेरे कब्जे में है। एक लाख रुपये फोन में ट्रांसफर कर दो। देर रात एसएसपी संजीव सुमन थाने पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। देर रात छात्र को रोरावर क्षेत्र से बरामद कर लिया। उसने दोस्त के साथ मिलकर कहानी रची थी। दोस्त को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बुखार आने पर दवा लेने गया था

केलनपुर के राकेश कुमार बघेल ने बताया कि उनका 18 वर्षीय छोटे बेटे अंकित को बुखार आ गया था। करीब पांच बजे वह बाइक से चचेरे भाई अजय के साथ दवा लेने के लिए कस्बा में डा. सौरभ के क्लीनिक पर गया था। उस समय राकेश खेत पर थे। करीब छह बजे लौटकर घर आए तो अंकित को फोन लगाया। फोन बंद था। उन्होंने बताया कि अंकित की मार्कशीट में कुछ गड़बड़ थी। मुझे लगा कि उसे सही करवाने के लिए अधिवक्ता के पास चला गया होगा। मैं अधिवक्ता के पास जा रहा था। रास्ते में राजू मेडिकल स्टोर के सामने बाइक खड़ी मिली।

अगवा हुआ छात्र।

राकेश पहुंचा थाना

अजय से पूछा तो पता चला कि अंकित दवा लेने की कहकर निकल गया था। काफी देर तक नहीं लौटा तो वह किसी और की बाइक से घर लौट आया। करीब साढ़े आठ बजे राकेश थाने पहुंचे। पुलिस को पूरी कहानी बता रहे थे। तभी नौ बजे राकेश के साले की बेटी मीनू के मोबाइल फोन पर अंकित का वीडियो मिला। मीनू गौंडा के गांव ढांटौली में रहती हैं। उन्होंने फोन करके बताया कि वीडियो में अंकित जमीन पर पड़ा है। उसके हाथ-पैर कपड़े से बंधे हैं। मुंह में कपड़ा ठूंस रखा है। आंखें बंद हैं।

दोस्त के घर से बरामद हुआ 

प्रभारी एसपी देहात अमृत जैन व सीओ बरला शुभेंदु सिंह पहुंच गए। देर रात पुलिस ने अंकित को उसके दोस्त के यहां से बरामद कर लिया। जुआ में रुपये हारने पर उसने ही दोस्त के साथ मिलकर अपहरण की कहानी रची थी।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 45 जिलों में आज होगी बरसात या निकलेगी तेज धूप! कैसा रहेगा मौसम का हाल, पढ़िए अपडेट

ये भी पढ़ेंः Haridwar News: जूना अखाड़ा ने थानापति राजेंद्र गिरि को किया निलंबित, जांच में आरोप सही पाए जाने पर होगी बर्खास्तगी

युवक दवा लेने के लिए घर से निकला था, जो लापता है। एक लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। सर्विलांस समेत अन्य टीमें तलाश में लगाई गईं। देर रात बरामद कर लिया। जुआ में रुपये हारने पर उसने दोस्त के साथ मिलकर अपहरण की कहानी रची थी। संजीव सुमन, एसएसपी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर