Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suzanne Bernert: ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की 'सोनिया गांधी' ने कही भारत के लिए ये बात, तेलगू फिल्म में दोबारा निभाई भूमिका

Suzanne Bernert Latest News In Hindi जर्मन माडल व अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 18 वर्ष से भारत में हूं। काफी लंबा फिल्मी करियर है। वे भारत की सभ्यता और संस्कृति से बेहद प्रभावित हुई हैं। यूपी के कानपुर में उनकी ससुराल है। सुजैन का मानना है कि सबका साथ-सबका विकास एक बेहद अच्छी सोच है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
Suzanne Bernert: ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की 'सोनिया गांधी' ने कही भारत के लिए ये बात

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में सोनिया गांधी का किरदार निभाकर चर्चित हुईं जर्मन माडल व अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट भारत की सभ्यता और संस्कृति से काफी प्रभावित हैं। उनका मानना है कि भविष्य में सनातन धर्म पर चलकर ही भारत तरक्की करेगा। सबका साथ-सबका विकास बहुत अच्छी सोच है।

वे खैर बाइपास स्थित रेडिएंट स्टार्स इंग्लिश स्कूल में शुक्रवार को आयोजित मोटिवेशनल कार्यक्रम में भाग लेने आई थीं। मीडिया से बातचीत में कहा कि 18 वर्ष से भारत में हूं। काफी लंबा फिल्मी करियर है। यूपी में मेरी ससुराल भी है। पति अभिनेता अखिल मिश्रा (थ्री इडियट के लाइब्रेरियन) कानपुर के थे। उनसे शादी के बाद सनातन धर्म को करीब से जाना।

Read Also:होटल में देह व्यापार; नाबालिक का बयान सुनकर आगरा पुलिस भी रह गई हैरान, बोलीं-नानी करवाती थी नाबालिग से जिस्मफरोशी का धंधा

सनातन धर्म में भी मेरी पूर्ण आस्था है। अब खुद को भारतीय और भारत को अपना देश मानती हूं। पति की मृत्यु के बाद यहां के लोगों ने मेरी बहुत मदद की। अलीगढ़ पहली बार आई हूं, मगर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बारे में बहुत सुना है। शीघ्र ही तेलगू फिल्म यात्रा-2 में पुन: सोनिया गांधी की भूमिका निभाई है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें