Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गैर समुदाय के किशोर का नाम पूछकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर सामने आया मामला

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक गैर समुदाय के किशाेर के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। घटना का वीडियो वायरल होने पर मामला सामने आया है। किशोर अस्पताल में अपनी बीमार मां के साथ था जिसके लिए वह पानी लेने गया तो रास्ते में आरोपियों ने उसका नाम पूछ कर मारपीट की। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
अलीगढ़ में नाम पूछकर किशोर को पीटा।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। जिला अस्पताल में दो दिन पहले कुछ लोगों ने एक किशोर के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि किशोर का नाम पूछा, उसके गैर समुदाय के होने का पता चलने पर पीटा गया। 

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद किशोर के चाचा ने मुकदमा पंजीकृत कराया। इसमें उन्मादी हिंसा का भी आरोप है, लेकिन मुकदमे में इसकी कोई धारा नहीं है।

यह है पूरा मामला

किशोर की मां जिला अस्पताल में भर्ती है। मां ने उसे पानी लेने के लिए भेज दिया। जब वह पानी लेने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में रवि, उसका दोस्त किशन व दो अज्ञात युवक मिले। 

आरोप है कि किशोर का नाम पूछा, गैर समुदाय का होने का पता चलने पर उसे अस्पताल की छत पर ले गए। इसके बाद लात-घूंसों से जमकर पीटा, थप्पड़ मारे। डर के चलते किशोर ने घर पर कुछ नहीं बताया।

वीडियो वायरल होने पर घरवालों को बताया

शुक्रवार को वीडियो वायरल हुआ तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद चाचा ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। वीडियो में किशोर मारपीट करने वाले रवि से गुहार लगाते दिख रहा है कि अब मत मारो। 

बन्नादेवी इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि उन्मादी हिंसा भीड़ द्वारा की जाती है, जबकि इस वीडियो में दो लोग दिख रहे हैं। किशोर ने भी पूछताछ में चार लोगों के घटना में शामिल होने की बात बताई है। ऐसे में उन्मादी हिंसा वाली बात गलत है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हाथरस हादसा: पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया देवप्रकाश मधुकर, जरूरत पड़ने पर सूरजपाल से भी होगी पूछताछ

यह भी पढ़ें: लालू के ‘सरकार गिरने’ वाले बयान पर अठावले ने दिया करारा जवाब, कहा- 20 से 30 साल तक सपना न देखें राहुल गांधी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें