Move to Jagran APP

गाजियाबाद के साहिबाबाद की किशोरी अलीगढ़ स्टेशन से बरामद, दो आरोपित पकड़े Aligarh News

बहला-फुसलाकर लाई गई किशोरी को जीआरपी ने स्टेशन से दो युवकों के साथ पकड़ लिया। किशोरी व आरोपितों को साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Updated: Fri, 04 Oct 2019 09:35 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के साहिबाबाद की किशोरी अलीगढ़ स्टेशन से बरामद, दो आरोपित पकड़े Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। गाजियाबाद के साहिबाबाद की मास्टर कॉलोनी से पांच दिन पहले बहला-फुसलाकर लाई गई किशोरी को जीआरपी ने स्टेशन से दो युवकों के साथ पकड़ लिया। किशोरी व आरोपितों को साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

किशोरी को कहीं ले जाने की फिराक में थे आरोपित

15 वर्षीय किशोरी को क्वार्सी क्षेत्र के रजा नगर निवासी अली शान व हासिम लाए थे। वे उसे कहीं ले जाने की फिराक में थे, तभी पुलिस ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म सात से पकड़ लिया। इंस्पेक्टर जीआरपी यशपाल सिंह के अनुसार बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि किशोरी दो साल से मोबाइल पर बातें करती थी। वह खुद ही उनके घर आ गई थी। परिजनों ने उसे समझाया, तब कहीं वह घर जाने को तैयार हुई थी। दोनों उसे घर छोडऩे जा रहे थे।

आरोपितों के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

आरोपितों के खिलाफ किशोरी के पिता ने साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा है। किशोरी व आरोपितों को साहिबाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है। खास बात यह है कि इस तरह के मामले पहले सामने आ चुके हैं। बावजूद युवतियां गंभीरता से नहीं ले रही हैं। सोशल मीडिया पर अनेक मामले वायरल हो रहे हैं, लेकिन न तो परिजन गंभीरता से ले रहे हैं और न ही युवतियां।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।