Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Threat To Kill: तू राम मंदिर मनाने की खुशी...रूबी आसिफ खान और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, खून से लिखा मिला पत्र

Aligarh Crime News In Hindi Today भाजपा नेत्री रूबी के साथ मुख्यमंत्री योगी को भी मारने की धमकी दी है। राम मंदिर बनने पर खुशी जताने पर रूबी आसिफ खान को धमकी भरा पत्र मिला हैl बुर्का पहने महिला ने ये पत्र डाला है। लिखा है कि तू राम मंदिर बनने की खुशी मना रही है तेरे योगी ने मस्जिद तुड़वा कर मंदिर बनवा दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 05 Feb 2024 07:53 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: भाजपा नेत्री रूबी के साथ मुख्यमंत्री योगी को भी मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार खून से लिखा धमकी भरा पत्र उनके दरवाजे पर मिला है। जिसमें राम मंदिर निर्माण की खुशी मनाने पर उन्हें व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने सीसीटीवी जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोरावर क्षेत्र में रहने वाली भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान के अनुसार रविवार सुबह करीब सवा दस बजे कोई मकान के दरवाजे पर आया। पति ने दरवाजा खोला तो एक परिचित महिला मिलने आई थीं। उस समय बरसात भी हो रही थी। समाचार पत्र भी दरवाजे पर पड़े हुए थे। समाचार पत्र के नीचे एक कागज पड़ा मिला। कागज पर लाल रंग में खून जैसे रंग से धमकी लिखी हुई थी।

पत्र में लिखा...

पत्र पर लिखा है कि रूबी आसिफ खान तू राम मंदिर बनने की बहुत खुशी मना रही है। तेरे योगी ने मस्जिद तुड़वा कर मंदिर बनवा दिया। तेरे योगी को भी जल्द मार देंगे। तुझे भी जान से मार देंगे। पूरे परिवार को भी खत्म करने की धमकी दी। रूबी की सूचना पर सीओ प्रथम भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

रूबी के घर में लगे सीसीटीवी देखने में पता चला कि रात में एक डेढ़ बजे के बाद बुर्का पहने महिला दरवाजे पर यह पत्र डालकर गई है। उसने पत्र डालने के बाद सीसीटीवी की ओर भी देखा है, मगर चेहरा ढका हुआ है। उसे इस बात का अहसास है कि सीसीटीवी लगा है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: IMD की बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी, पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच कैसा रहेगा आज आगरा का मौसम

सीसीटीवी के आधार पर केस

सीसीटीवी के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साइबर टीम को भी लगाया गया है। पिछले दिनों मिले पत्र और इस पत्र को जोडक़र नए सिरे से देखा जा रहा है। दोनों पत्रों की लिखावट भी एक जैसी लग रही है। अभय पांडेय, सीओ प्रथम