Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yogi Adityanath के फैन हैं भाबीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख, बोले- फिल्म इंडस्ट्री संग संस्कृति को दे रहे बढ़ावा

अलीगढ़ में आए आसिफ शेख अस्पताल में पत्रकारों के बीच पहुंचे। बोले- फिल्म इंडस्ट्री के साथ संस्कृति को बढ़ावा दे रहे योगी आदित्यनाथ। एएमयू में प्रवेश के लिए आए थे अलीगढ़ लेकिन थिएटर के लिए मुंबई चले गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 03 Apr 2023 12:48 PM (IST)
Hero Image
Aligarh News: अलीगढ़ में मीडिया के सवालों का जवाब देते आसिफ शेख।

अलीगढ़, जागरण टीम। टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं, में विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभा रहे आसिफ शेख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की। कहा, मुख्यमंत्री फिल्म इंडस्ट्री के साथ भारतीय संस्कृति को भी बढ़ावा दे रहे हैं। आसिफ शेख रविवार को यहां शेखर सर्राफ मेमोरियल हास्पिटल पहुंचे। उनके साथ धारावाहिक में प्रेम का किरदार निभा रहे अभिनेता विश्वजीत सोनी भी थे।

एएमयू में प्रवेश के लिए आए थे अलीगढ़

आसिफ शेख ने पत्रकारों से कहा कि वर्ष 1982 में एएमयू में प्रवेश के लिए आए थे, मगर उनकी ज्यादा रुचि थिएटर के प्रति थी। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की अधिकांश फिल्में फ्लाप होने के सवाल पर कहा कि युवा वर्ग को वेब सीरीज पसंद आ रही हैं। अच्छे लेखक व गीतकारों की कमी है। भाबीजी घर पर हैं, के लेखक मनोज संतोषी मिसाल कायम किए हैं। विश्वजीत सोनी ने कहा कि वह कई फिल्मों व धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। ज्यादातर में सफलता नहीं मिली।

अभिनेता प्रेम चोपड़ा से उनकी शक्ल मिलती है। लोगों ने उन्हें प्रेम चोपड़ा के नजरिए से देखा। प्रेम चोपड़ा की नकारात्मक भूमिका को उन्होंने हास्य में बदला है। इस दौरान हास्पिटल के निदेशक सुमित सर्राफ, माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।