Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : महिला का आरोप- भाजपा को वोट देने पर शौहर ने बोला तीन तलाक; सीओ ने दिए जांच के आदेश

युवक वर्तमान में क्वार्सी में रहता है। बाद में पता चला शौहर पहले से शादीशुदा है। यह बात ससुरालियों ने उससे छिपाई थी। कुछ दिन बाद अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर आसिया से गालीगलौज व मारपीट करने लगे और उसे घर से निकाल दिया। 26 अप्रैल को आसिया अपनी मां शकीना के साथ वोट डालकर लौट रही थीं। रास्ते में शौहर मिला जिसने पूछा कि वोट किसको डाला है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
सीओ ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। छर्रा क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने शौहर पर भाजपा को वोट डालने के चलते तीन तलाक बोलने का आरोप लगाया है। शनिवार को महिला अपनी मां के साथ अतरौली के एनेक्सी भवन में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत लेकर पहुंची थी। कहा कि छर्रा थाना पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है। सीओ छर्रा ने जांच के निर्देश दिए हैं।

शौहर पहले से था शादीशुदा 

छर्रा क्षेत्र के गांव सुनपहर एदलपुर निवासी आसिया ने प्रार्थना पत्र दिया है। इसमें कहा है कि सात अप्रैल 2021 को उसका निकाह क्षेत्र के ही एक गांव के युवक से हुआ था। 

आसिया ने भाजपा को वोट डालने की बात कही, जिस पर शौहर गालीगलौज करते हुए बोला कि सपा को वोट क्यों नहीं डाला? इसके बाद उसे तीन तलाक बोलकर चला गया। इस संबंध में सीओ छर्रा रविशंकर प्रसाद ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र में वोट डालने संबंधी कोई बात नहीं लिखी है। चूंकि यह पारिवारिक मामला है तो दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा। जांच के आधार कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थीं मैडम, तभी लड़के ने कर दी यह हरकत- टीचर की निकल गई चीख... शर्म से झुक गईंं नज़रें