Move to Jagran APP

Aligarh News: महिला सिपाही की जान का दुश्मन बना दारोगा, दुष्कर्म के केस में समझौता नहीं करने पर घर में घुसकर बेरहमी से पीटा

Aligarh Crime News In Hindi महिला सिपाही से घर में घुसकर दारोगा ने की मारपीट की है। महिला सिपाही की तैनाती अमरोहा में है। वह घर पर छुट्टी लेकर आई थी। दारोगा समझौते की बात के लिए घर में आया और उसे मारा पीटा। बेल्ट से गला घाेंटकर मारने की कोशिश भी की गई। पुलिस को इसकी तहरीर दी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 26 Feb 2024 07:47 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: महिला सिपाही से घर में घुसकर दारोगा ने की मारपीट

संसू, इगलास(अलीगढ़)। जनपद अमरोहा में तैनात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला सिपाही ने पीलीभीत में तैनात दारोगा व उसके साथियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सिपाही ने पूर्व में दारोगा के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कराया था। उच्चाधिकारियों आदेश पर पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत की है।

इगलास क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला सिपाही की तैनाती जनपद अमरोहा में है। उसका कहना है कि बुलंदशहर के गांव खुशरुपुर थाना अहमदगढ़ निवासी वरिष्ठ उप निरीक्षक ललित चौधरी हाल तैनाती जनपद पीलीभीत के विरुद्ध दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में महिला थाना अमरोहा में विगत एक जनवरी को प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir Vrindavan: श्रद्धालुओं की भारी भीड़ से चीख उठी महिलाएं और बच्चे, ठाकुरजी के दर्शन को लगी 1.5 KM लंबी लाइन

जान से मारने की धमकी

प्राथमिकी के बाद से ही दारोगा समझौता करने का दबाव बना रहा है और जान से मारने की धमकी देता है। 23 फरवरी को वह अपने घर आई हुई थी। शाम चार बजे दारोगा तीन-चार अज्ञात लोगों के साथ उसके घर में घुस आया।

बेल्ट से घोंटने लगा गला

समझौता करने का दबाव बनाते हुए पीटना शुरू कर दिया। बेल्ट से गला घोंटने लगा। चीख सुनकर स्वजन व अन्य ग्रामीण मौके पर आ गए तो जाने से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता ने इस संबंध में एसएसपी से शिकायत की थी।

इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि प्राथमिकी पंजीकृत की गई है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।