Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News: कश्मीरी छात्रा को परेशान करने पर AMU में पश्चिम बंगाल के छात्र की पिटाई, छात्रों ने किया हंगामा

Best Bengal Student Beat In AMU पश्चिम बंगाल के छात्र का आरोप है कि उसे कश्मीरी छात्रा को परेशान करता था। पश्चिम बंगाल का निवासी छात्र एएमयू से पीएचडी कर रहा है। उसने पिटाई की जानकारी साथियों को दी। जिसके बाद उसके साथी पहुंचे और उन्होंने हंगामा किया। पश्चिम बंगाल के छात्रों ने उक्त युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:43 AM (IST)
Hero Image
Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विवि की तस्वीर।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के एसएस नार्थ हाल में रविवार की रात पश्चिम बंगाल के एक छात्र को साथी छात्रों ने पीट दिया। उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। आरोप है कि छात्र एक कश्मीरी छात्रा को परेशान करता था।

पीएचडी कर रहा है छात्र

पश्चिम बंगाल का छात्र पीएचडी कर रहा है। वह एमएम हाल में रहता है। रविवार की रात वह किसी छात्र से मिलने एसएस नार्थ आया था। जहां कुछ छात्रों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र किसी कश्मीरी छात्रा को परेशान करता थ। घटना के विरोध में पश्चिम बंगाल के छात्र देर रात प्रॉक्टर कार्यालय पहुंचे गए। कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने हंगामा भी किया।

डिप्टी प्रॉक्टर प्रो. एस नवाज जैदी के अनुसार देर रात तक छात्र की ओर से लिखित में कुछ नहीं मिला था। घटना के मूल में लड़की को परेशान करने की बात सामने आ रही। सही क्या है, जांच के बाद पता चल सकेगा।

Cyber Crime: सेवानिवृत्त अध्यापक को डिजिटल अरेस्ट कर हड़पे दो करोड़ 27 लाख रुपये, मनी लांड्रिंग केस कहकर डराया

Agra News: 'शादी से पहले किया था वादा अब मुकर गया पति', रिश्ता तोड़ने की धमकी के बाद नवविवाहिता पहुंच गई थाने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें