Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर में अकेली थी महिला, तभी घुस आए चार युवक; पूछने पर बनाया एसी ठीक करने का बहाना, और फिर…

महिला राधा ने पूछा तो बोले कि एसी ठीक करने आए हैं। विरोध करने पर राधा की कनपटी पर तमंचा लगा लिया। हड़बड़ाहट में वह जमीन पर गिर गई। इसे देख शिवानी ने दूसरे कमरे से बाहर आकर गली में शोर मचा दिया। इस पर लोग इकट्ठा हो गए। तभी आरोपी फरार हो गए। सीसीटीवी में आरोपी दिख रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 01 May 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
घर में अकेली थी महिला, तभी घुस आए चार युवक।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। सासनीगेट क्षेत्र के कृष्णा टोला में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक दुकानदार के घर में घुसकर लूट का प्रयास किया। उनकी पत्नी की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े, जिन्हें देख आरोपी भाग गए। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। 

सराय सुल्तानी चौकी के पास कृष्णा टोला निवासी राकेश वर्मा की सराफा बाजार में दुकान है। वे ज्वेलरी के सामान के डिब्बे बेचते हैं। उन्होंने बताया कि वे दुकान पर थे। घर पर पत्नी राधा, बेटे की बहू शिवानी थे। इसी बीच बाइक व स्कूटी पर चार बदमाश आए। दो बदमाश अंदर घुस गए। 

राधा ने पूछा तो बोले कि एसी ठीक करने आए हैं। विरोध करने पर राधा की कनपटी पर तमंचा लगा लिया। हड़बड़ाहट में वह जमीन पर गिर गई। इसे देख शिवानी ने दूसरे कमरे से बाहर आकर गली में शोर मचा दिया। इस पर लोग इकट्ठा हो गए। तभी आरोपी फरार हो गए। सीसीटीवी में आरोपी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Pilibhit Bus Accident: पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर स्कूली बस की दूसरे वाहन से टक्कर, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

यह भी पढ़ें: कन्नौज से सुब्रत की अग्नि परीक्षा, तो अखिलेश के सामने विरासत की जंग; पढ़ें क्या है इस सीट पर यादव परिवार का इतिहास