Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: 12 वर्ष से ब्लैकमेल कर रहा था...अलीगढ़ में महिला ने युवक को रेस्टोरेंट में बुलाया और फेंक दिया तेजाब

Aligarh Acid Attack Story Update महिला ने बैग से निकालकर एक केमिकल युवक पर फेंक दिया। जिसके बाद वो अपनी शर्ट फेंकता हुआ भागा। अलीगढ़ में शनिवार को ये घटना दीपक फास्ट फूड एंड रेस्टोरेंट में घटी। महिला का आरोप है कि युवक लंबे समय से उसे शादी का वादा करके झांसा दे रहा था। तेजाब फेंकने की घटना में रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी भी झुलसा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 06 Oct 2024 07:18 AM (IST)
Hero Image
रेस्टोरेंट में युवक पर तेजाब से हमले के बाद महिला को बैग कब्जे में लेते फोरेंसिक टीम।-जागरण

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। सेंटर प्वाइंट स्थित दीपक फास्ट फूड एंड रेस्टोरेंट में शनिवार को एक महिला ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। चीखते हुए बोली कि 12 वर्ष से युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है। युवक का चेहरा, कंधा, सीना, दोनों हाथ झुलस गए। शर्ट भी जल गई, जिसे उतारकर युवक वहां से चला गया।

कई घंटे बाद उसके सासनीगेट स्थित निजी अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली। पूछताछ में उसने महिला द्वारा तेजाब फेंकने से इन्कार कर दिया। कहा कि नोएडा से आते समय दो लोगों ने उस पर तेजाब फेंका है।

युवक उसे शादी का झांसा दे रहा था

महिला ने पुलिस को बताया है कि युवक उसे शादी का झांसा दे रहा था। फिर शादी से मना करने लगा। तेजाब से महिला व एक कर्मचारी भी झुलसा है। यह घटना सुबह करीब साढ़े 12 बजे की है। बरला क्षेत्र की एक महिला रेस्टोरेंट में आई। उस समय सफाई चल रही थी तो स्टाफ ने बाहर की तरफ बने टेबल पर बैठने को कहा, मगर महिला अंदर जाकर बैठ गई। कुछ देर बाद रोरावर क्षेत्र का युवक आया और महिला के सामने बैठ गया। युवक सोनपपड़ी का गिफ्ट पैकेट लेकर आया था। दोनों में बातें होने लगीं।

महिला ने बैग से स्टील का गिलास निकालकर युवक पर फेंका

एक डोसा व छोला भटूरा मंगाया। वेटर दानिश जैसे ही सामान रखकर हटे ही थे कि महिला ने अपने बैग से स्टील का गिलास निकाला, जिसमें तेजाब था। चीखते हुए उसे युवक की ओर उड़ेल दिया। युवक गंभीर रूप से झुलस गया। शोर सुनकर मालिक दीपक गर्ग व स्टाफ के अन्य लोग आए, जिनके सामने महिला ने कहा कि उसने युवक पर तेजाब फेंका है। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही युवक शर्ट उतारकर अपनी बाइक से निकल गया। मालिक ने पुलिस बुलाने की बात कही तो महिला बोली कि वह खुद ही पुलिस के पास जा रही है। चीखते हुए बाहर निकली और सेंटर प्वाइंट चौराहे पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों को घटना बताई। उन्होंने महिला को सेंटर प्वाइंट चौकी पर पहुंचाया।

युवती को कराया भर्ती

जानकारी पर एएसपी व सीओ तृतीय मयंक पाठक, सिविल लाइन थाना प्रभारी रितेश आ गए। युवती को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। उसके बाएं हाथ के पंजे व गर्दन पर बाईं ओर छींटें गिरी थीं। दानिश के नाक व पैंट पर छीटें पड़े।

युवक तेजाब की घटना से मुकरा

सीओ ने बताया कि युवक का सासनीगेट चौराहे के पास निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां पुलिस भेजी गई। लेकिन, उसने बताया कि वह नोएडा से लौट रहा था। जेवर टोल के पास दो अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया।

युवती ने कहा, ब्लैकमेल कर रहा है

युवती ने बयानों में स्वीकारा है कि उसी ने युवक पर तेजाब फेंका। उसने बताया कि आठ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उससे चार वर्ष पहले से उसके युवक से प्रेम संबंध हैं। युवक लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है। शादी का झांसा देकर कई बार रुपये मांग चुका है। तीन माह पहले महिला का तलाक हो चुका है। अब युवक शादी से मना कर रहा है। ये भी पता चला है कि युवक शादीशुदा है, मगर इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। दोनों के परिवारों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः दिवाली से पहले हवाई सफर करने वालों के लिए सौगात; मुरादाबाद से लखनऊ के लिए सप्ताह में छह दिन मिलेगी उड़ान

ये भी पढ़ेंः सोने के दामों में तेजी से बढ़ी सूरत के हीरे की चमक; सहालग में तुर्किश डिजाइन ज्वेलरी का भी ग्राहकों में क्रेज

सोफा, पर्दा व टेबल हो गई खराब

मालिक दीपक के अनुसार तेजाब से रेस्टोरेंट का सोफा, पर्दा, टेबल व फर्श खराब हो गया है। महिला अपने बैग में स्टील के ढक्कन लगे दो गिलासों में तेजाब लाई थी। एक गिलास उसके बैग से बरामद भी हुआ। पुलिस ने तेजाब, जली हुई शर्ट व अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें